Breaking News
Home / Hindi / भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के प्यार में पागल थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, नहीं की आज तक किसी से शादी, देखे तस्वीरे!

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के प्यार में पागल थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, नहीं की आज तक किसी से शादी, देखे तस्वीरे!



टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक जीवन में कई बड़े उतार चढ़ाव आए, लेकिन मुश्किलों के आगे दादा ने कभी हार मानना नहीं सीखा।भारत का बंगाल टाइगर भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक है जिन्होंने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल दिया। सौरव गांगुली और उनकी पत्नी डोना गांगुली की प्रेम कहानी भी काफी मशहूर है। सौरव गांगुली ने अपनी पड़ोसी डोना के साथ भागकर शादी की थी।

बाद में उनके परिवार ने उनकी शादी को स्वीकार कर लिया। 21 फरवरी 1997 को दोनों ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की। लेकिन सौरव की जिंदगी में अभी हैप्पी एंडिंग नहीं हुई थी बल्कि अभी ट्विस्ट आना तो बाकी था। लेकिन कुछ सालों बाद सौरव गांगुली के एक चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ एक्स्ट्रा- मैरेटियल अफेयर्स के चर्चे मीडिया में खूब उड़े। खुद नगमा ने सौरव से ब्रेकअप के बाद इस बात को स्वीकार किया था कि वह और सौरव एक दूसरे के प्यार में थे।



 खबरों के मुताबिक साल  2001 के आरंभ में, जब भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिए तैयारी कर रहे थे, तब तेलुगू अभिनेत्री नगमा के साथ गांगुली के संबंध की अफवाहें थीं। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, नगमा ने गांगुली के साथ दक्षिण भारत में एक मंदिर का दौरा किया था और उन्होंने केवल विवाहित जोड़ों के लिए पूजा की थी। हालांकि सौरव गांगुली ने हमेशा दोनों के अफेयर की खबरों का खंडन किया।

आपको बता दे की गांगुली के साथ नगमा के कथित संबंधों की सभी अफवाहों से डोना गांगुली ने अपने पति का बचाव किया और कहा, “यह सब बकवास है। कुछ समाचार पत्र हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे मैं बहुत नाराज हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सौरव ऐसी चीजों का शिकार बन गए है। गांगुली के पिता चंडीदास ने यह भी कहा कि दोनो की तस्वीरें मॉडिफाई की गई थीं। नगमा ने एक बार साक्षात्‍कार में कहा था कि सौरव गांगुली और उनके बीच नजदीकियां थी। उन्‍होंने तब बताया था कि सौरव और उनका रिलेशन था। लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि दोनों को अलग होना पड़ा।