Breaking News
Home / Hindi / 46 की उम्र में भी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं बेहद हॉट, एक बेटे की है माँ, देखे फोटो!

46 की उम्र में भी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं बेहद हॉट, एक बेटे की है माँ, देखे फोटो!



अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने वाली बर्थडे गर्ल मंदिरा बेदी आज 46 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का नाता हमेशा ही विवादों से जुड़ा रहा है। टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक मंदिरा ने हर रोल को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया। 24 साल के सफर में मंदिरा ने न केवल अपनी अलग पहचान बनाई बल्कि अपनी वे फिटनेस और बेबाक बयानों से बिंदास एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगीं। तो चलिए आपको मंदिरा के 3 ऐसे बयान बताते हैं जिन्होंने सनसनी मचा दी थी।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री मंदिरा बेदी का जन्मदिन हैं। आपको बता दे की, मंदिरा का जन्म आज के दिन यानि 15 अप्रेल साल 1972 को कोलकाता में हुआ था। आज मंदिरा पुरे 46 साल की हो गई हैं। साथ ही आज वह एक बेटे की मॉम भी बन गई हैं। लेकिन, फिर भी मंदिरा आज काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं। टीवी से लेकर फिल्मों तक मंदिरा बेदी ने हर किरदार को जबरदस्त तरीके से निभाया है। सीरियल ‘शांति’ में मंदिरा अपने नॉन ग्लैमरस अवतार में नजर आई थीं, एक ऐसी लड़की जो पहनावे से मॉडर्न नहीं थी, लेकिन इरादों से बेहद चट्टान थीं।



आपको बता दें, मंदिरा बेदी ने बॉलीवुड के अलावा कई सारे सीरियल भी किए हैं। 1994 में मंदिरा ने ‘शांति’ सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद मंदिरा शाहरुख खान के साथ ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ फिल्म में दिखाई दीं। मंदिरा ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा बोल्ड फोटोज की वजह से रहती हैं। हाल ही में 45 साल की मंदिरा ने अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें बिकनी की तस्वीर पर लोगों ने उन्हें अपशब्द कहे थे। आपको बता दे की, मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी साल 1999 वेलेंटाइनडे के दिन बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता राज कौशल से शादी की थी। आज वह एक बेटे की माता भी बन गई हैं। उनके बेटे का नाम वीर हैं।