Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज को अंडरवर्ड से मिल चुकी है मौत की धमकी, नाम सुनकर रह जायेंगे दंग !

बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज को अंडरवर्ड से मिल चुकी है मौत की धमकी, नाम सुनकर रह जायेंगे दंग !



बॉलीवुड और माफिया का कनेक्शन बरसों पुराना रहा है आप को ये भी बता दे की अंडरवर्ड की दुनिया में सिर्फ वही सही है जो उन्हें सही लगता है। उनके लिए किसी को मौत के घाट उतारना कोई बड़ी बात नहीं हैं बल्कि उन एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताएंगे जो बॉलीवुड के उन अभिनेत्रीओ कप भी मोत की धमकी मिली है लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस और अभिनेता है जिनको जान से मारने की धमकी मिली है  आज हम कुछ ऐसे ही  कुछ अभिनेता और एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्हे मौत की भी धमकी मिल चुकी है।

दीपिका पादुकोण :-  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक फिल्म आयी पद्मावत जहा राजस्थान की एक करणी सेना दीपिका पर कुछ यु बोखला गयी की उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली इतना ही नहीं उनके सेट पर भी तोड़ फोड़ की गयी औ ये भी बता दे की उनका आरोप था की पद्मावत का फिल्म में गलत किया गया है| तभी तो सारी पब्लिक एक दम से गुस्सा में हो गई थी और तोड़ फोड़ भी की थी।

उर्वशी रौतेला :- बॉलीवुड की खुबसूरत और हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी कंट्रोवर्सी से बहुत ही पुराना नाता रहा है| आप को  बता दे की बॉलीवुड की एक फिल्म हेट स्टोरी 4 में हाल ही में आयी उर्वशी रौतेला ने महाभारत के एक शब्दार्थ को छेड़ दिया था जिसके बाद उन्हें हिन्दू संघटन से बड़ी आलोचना झेलनी पड़ी| और इन्हे भी जान से मरने की धमकी मिली थी।

शाहरुख़ खान :-  बॉलीवुड के किंग खान को 2014 में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की रिलीज से पहले अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी दी थी। इसके बाद न केवल उनकी सुरक्षा कड़ी की गई थी, बल्कि कथित तौर पर शाहरुख ने अपने लिए बमरोधी कार भी खरीद ली थी। उसके कुछ ही दिनों बाद शाहरुख को अंडरवर्ल्डक की ओर से और भी धमकियां मिलने लगीं। उनके साथ उनके को-स्टा्र बोमन इरानी और सोनू सूद को भी धमकियां मिली थीं।



सोनू निगम :- सोनू निगम – सोनू ने एक ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन उस कॉन्ट्रैक्ट पर छोटा शकील और दाऊद इब्राहिम की वजह से काम नहीं हो पाया. उन्होंने सोनू को धमकियां दीं कि वो डील कैंसिल कर दें और किसी दूसरी ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ काम करें. सोनू ने इसके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की और उसी ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ ही काम किया।

सलमान खान :- बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को भी धमकी भरे कॉल आ चुके है। बता दे की  साल 2002 में सलमान खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. हालांकि, तब सलमान ने किसी का नाम उजागर नहीं किया था. वहीं, 2013 में उन्हें कुछ ऐसे ही फ़ोन डॉन रवि पुजारी ने भी किया था।

 अक्षय कुमार :- बॉलीवुड के खिलाड़ी  अभिनेता अक्षय कुमार  को अक्टूबर 2013 में अनजान नंबर से एक धमकी भरा फोन आया था। खबरों के मुताबिक रवि पुजारी नाम बताने वाले इस शख्स ने अक्षय को उनके घर में काम करने वाले नौकर को घर से निकालने की वजह से जान से मारने की धमकी दी थी।