Breaking News
Home / Hindi / एक ही घर में दो-दो पत्नियों के साथ रह रहे है ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

एक ही घर में दो-दो पत्नियों के साथ रह रहे है ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, जानकर हैरान रह जायेंगे आप



आपने बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेताओं के बारे में सुना होगा जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की है. लेकिन अक्सर देखा जाता है की ये अभिनेता अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर या उससे अलग होकर ही दूसरी शादी करते है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने न सिर्फ 2 शादियाँ की बल्कि एक ही घर में अपनी दोनों पत्नियों के साथ रह रहे है. आप शायद ही विश्वास हो लेकिन ये बात सच है. तो आइये जानते है उन अभिनेताओं के बारे में…

 

1 . सलीम खान

 

 

सलीम खान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता है. ये एक फिल्म निर्माता और स्क्रिप्ट राइटर है. इन्होने पहली शादी साल 1964 में कॉलेज दोस्त रही शुशीला चारक से पहली शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी और बच्चो को साथ रखकर साल 1981 में अभिनेत्री हेलन से दूसरी शादी की थी। आज सलीन हेलन, शुशीला और अपने 6 बच्चो के साथक ही घर में रहते हैं। बहरहाल हेलन और सुशीला ने भी एक दुसरे को कबूल कर लिया और आज दोनों अच्छी दोस्त है.



2 . नसीरुद्दीन शाह

 

 

 

नसरुद्दीन बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर है. अपनी अलग आवाज और अदाकारी से उन्होंने बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. मात्र 19 साल की उम्र में इन्होने पहली शादी की थी. जिनकी पहली पत्नी का नाम परवीन मुराद था। जिनसे उन्हें एक बेटी भी हैं। लेकिन बाद में शादीशुदा होने के बावजूद नसरुदीन को अपनी सह अभिनेत्री रत्ना पाठक से प्यार हो गया. और उन्होंने शादी कर ली.  जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह दो पत्नियां परवीन और रतना के साथ कई साल तक एक साथ मुंबई में रहे थे। लेकिन उनकी दोनों पत्नियों में कभी बन नहीं पाई और आपसी अनबन के चलते उन्होंने एक दुसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया. जिसके बाद परवीन अपनी बेटी को लेकर विदेश में स्थाई हो गई थी। आज नसीरुद्दीन अपनी बेटी और दो बेटे और पत्नी के साथ मुंबई में रहते हैं।