Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड के इन सितारों ने कैमरे में छुपाई अपनी कमजोरियां, जानने के बाद आपके उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के इन सितारों ने कैमरे में छुपाई अपनी कमजोरियां, जानने के बाद आपके उड़ जाएंगे होश

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं बहुत ही खुबसूरत और आकर्षक दीखते है ।जिन्हें उनके फैन्स पसंद भी करते है । लेकिन इन सितारों की कुछ ऐसी कमी है जिनकी वजह से  इन सितारों को शर्मिंदगी या असहजता का सामना करना पड़े। लेकिन आपको बता दे की बहुत से बॉलीवुड सितारे हैं जोकि पर्दे पर एक्टिंग करते हुए अपनी छोटी छोटी कमियां छुपाते हैं। आइये देखते हैं कौन हैं यह अभिनेता और कौनसी हैं इनकी कमजोरियां ।

ऋतिक रोशन :- बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के बहुत हैण्डसम और स्टाइलिश एक्टर्स में से एक है,लेकिन ऋतिक एक चीज़ है की जिसके बारे में सतर्क रहते हैं की कहीं वह कैमरे के सामने न आ जाए। और वह है उनकी यह छठी ऊँगली या दूसरा अंगूठा, आपको बता दे की ऋतिक चाहे तो इसे कटवा भी सकते थे। लेकिन ऋतिक अपनी इस छठी ऊँगली को अपने लिए लकी मानते हैं। वैसे जब शुरू शुरू में उनकी इस ऊँगली की खबर आई तो सबको बहुत आश्चर्य हुआ था। लेकिन इस खबर के आने के बाद ऋतिक इसे लेकर थोड़ा सहज हो गए । और अब तो कई फिल्मों में उनकी छठी ऊँगली दिखा दी जाती है ।

अर्जुन कपूर :- बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पहले काफी मोटे हुए करते थे ।और सलमान के कहने पर उन्होंने अपनी सेहत की तरफ ध्यान देना शुरू किया। अब उनके शरीर पर उनके मोतापे की तो कोई निशानी नज़र नहीं आती लेकिन क्या कभी आपने उनकी टांगो पर गौर किया है । दरअसल उनका मोटापा तो अब नहीं रहा लेकिन उनका मोटापा अपना असर उनकी टांगो पर जरुर छोड़ गया है। जी हाँ अर्जुन कपूर की टांगें अभी भी थोड़ी सी टेडी नज़र आती हैं। जैसी अक्सर लोगों की मोटापे की वजह से हो जाती हैं इस वजह से अर्जुन अक्सर अपनी टांगों को अपने ढीले ढाले कपड़ों से छुपाते हुए नज़र आते हैं। वैसे अगर आपने भी इस बात को कभी नोट किया हो तो जरुर बताना। लेकिन अर्जुन ने तो इसे छुपाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।



सुधा चंद्रन :- बॉलीवुड और टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन जिन्होंने रमोला सिकंद बनकर लोगों के दिलो पर राज़ किया । असल में उनकी एक टांग नकली है। और इतना ही नहीं वे एक प्रख्यात डांसर भी हैं । लेकिन फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें अपनी यह कमजोरी छुपानी पड़ती है।

 अर्शी खान :-  अभिनेत्री अर्शी खान ने अपनी अदायों से बिग बॉस में काफी धमाल मचाया था। और उनकी इस अदा में शामिल थी उनकी आँख पर आई हुई बालों की लट । लेकिन अगर हम कहें की यह उनका शौक नहीं बल्कि मजबूरी थी तो। दरअसल अर्शी बेगम की आँख के पास एक निशान है। और इसी वजह से वे इस चोट के निशाँ को अपनी लट से छुपाती हैं। लेकिन वाह उनकी यह मजबूरी ही उनका यह स्टाइल बन गया।

 राजकुमार :- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार फिल्मों में डायलोग बोलते हुए गले पर हाथ फेरना राजकुमार का स्टाइल बन गया था।  लेकिन दोस्तों असलियत कुछ और थी। दरअसल दोस्तों राजकुमार जी को गले का कैंसर था। जिस वजह से उन्हें डायलोग बोलते हुए गले में तकलीफ होती थी। और इसी वजह से वे गले पर हाथ फेरते थे । और आपको बता दे की उन्होंने अपने गले के कैंसर की बात कभी किसी को नहीं बतायी थी ।



About Shailendra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *