Home / Hindi / अमिताभ की ‘चुम्मा चुम्मा दे दे’ एक्ट्रेस को अब नही पहचान पाएंगे आप

अमिताभ की ‘चुम्मा चुम्मा दे दे’ एक्ट्रेस को अब नही पहचान पाएंगे आप



बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज भी फुर्तीले और जवान नजर आते है. जबकि उनकी साथ काम करने वाली बहुत सी एक्ट्रेस को आज आप पहचान भी नहीं पाएंगे. अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक माना जाता है. इन्होने अपनी मेहनत और लग्न से बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया हैं वो शायद ही कोई कर सकता हैं. आज हम बात करने जा रहे है अमिताभ के साथ ‘चुम्मा चुम्मा’ गाने में काम करने वाली एक्ट्रेस की.

 

आपने इनका एक गाना “चुम्मा चुम्मा दे दे ” तो सुना ही होगा ये गाना बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था और अभी तक किसी शादी या पार्टी में ये गाना ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता । ये गाना साल 1991 में आयी फिल्म ‘हम ‘ का हैं और इस गाने में अमिताभ ने जम कर डांस किया था और लोगो ने इनके स्टेप्स को बहुत पसंद किया था ।



अमिताभ के साथ साथ इस गाने की एक्ट्रेस किमी काटकर की भी खूब चर्चा हुई थी. किमी लाल रंग की फ़्लोरा फ्लोरल ड्रेस में किमी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी लग रही थी । गाने में किमी की अदाओ ने लाखो लोगो के दिलो में तहलका मचा दिया था । अभी हाल ही में किमी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिनमे उन्हें पहचान पाना काफी कठिन हो गया हैं.

 

किमी की खूबसूरती में थोड़ी बहुत कमी आ गयी हैं लेकिन आज भी इनकी एक हसी पर लाखो दीवाना हैं हो जाते हैं । किमी अपने जमाने के बहुत ही फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं और “जुम्मा चुम्मा ” गाने के बाद तो इनकी पॉपुलैरिटी कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी थी और हर जगह बस किमी का ही नाम लिया जा रहा था । इस फिल्म के अलावा किमी ने साल 1985 में आई फिल्म ‘टार्जन’ ने काम किया था और इसके के बाद उन्हें ‘टार्ज़न गर्ल ‘ के नाम से भी जाना जाता था ।इस फिल्म ने किमी ने काफी न्यूड और बोल्ड सिन दिए थे इस वजह से इस फिल्म के बाद इनकी नाम हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो गया.

 

किमी का जन्म 11 दिसंबर 1965 को मुंबई में हुआ था और इन्हे बचपन से ही फिल्म और एक्टिंग का शौक था। किमी ने अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘पत्थर दिल’ से की थी हालाँकि ये फिल्म काफी फ्लॉप हुई थी लेकिन इसके बाद इन्होने “टार्ज़न ” में काम किया था जिसके बाद इन्होने अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली थी ।

 

अपने समय में किमी ने बॉलीवुड के काफी बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया था जैसे जितेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल है ।इन्होने गोविंदा के साथ काफी फिल्मे की हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद भी किया था ।लेकिन अचानक किमी ने बॉलीवुड से अपनी दुरी बना ली और ना जाने क्यों उन्होंने फिल्मो में काम करना बंद कर दिया.