Breaking News
Home / Hindi / ये नन्ही सी कॉमेडियन अब हो चुकी है बड़ी, दिखने लगी है बहुत खूबसूरत

ये नन्ही सी कॉमेडियन अब हो चुकी है बड़ी, दिखने लगी है बहुत खूबसूरत



टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में क्यूट से किरदार निभाकर लोगो के दिल में जगह बनाने वाले ये नन्हे कलाकार कब बड़े हो आते है पता ही नही लगता है. जिन बच्चों को हम क्यूट से अंदाज में किसी फिल्म या टीवी में देखते है वे कुछ ही समय में बड़े होकर पूरी तरह बदल जाते है. आज हम एक ऐसी ही नन्ही सी कॉमेडियन की बात करने जा रहे है जिनसे छोटे पर्दे पर कई कॉमेडी शो में गंगू बाई के किरदार से लोगो को हंसाया है.

 

 

हम जिस एक्टर की बात कर रहे है उसका नाम सलोनी डैनी है.  सलोनी डैनी एक भारतीय एक्ट्रेस और स्टैंडअप कॉमेडियन है। सलोनी का जन्म 19 जून 2001 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था. जिस उम्र में बच्चे ठीक से बोलना नहीं सीख पाते उस उम्र में इन्होने टीवी पर डेब्यू कर लिया था. मात्र 3 साल की उम्र से ये टीवी पर नजर आ रही है.

 



 

उन्होंने मराठी सिरियल्स और फिल्मो में काम किया था। सलोनी ने 2009 में टेलीविजन के कॉमेडी शो छोटे मिया में हिस्सा लिया था जिसे उन्होंने जीता भी था, सलोनी इस शो में कभी कभी गंगू बाई का रोल कर थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और इसी शो से सोनाली को पहचान मिली थी, सलोनी ने फ़िल्म नो प्रॉब्लम में अनिल कपूर और सुष्मिता सेन की बेटी टूक टूक का रोल प्ले किया था।