Breaking News
Home / Hindi / कंटस्टेंट ने 500 एकड़ ज़मीन का किसान बता बिग बोस में ली एंट्री, अब नाम और काम दोनों निकले फर्जी

कंटस्टेंट ने 500 एकड़ ज़मीन का किसान बता बिग बोस में ली एंट्री, अब नाम और काम दोनों निकले फर्जी

बिग बॉस का नया सीजन इस महीने की 16 तारिख से शुरू हो चूका है. हर बार की तरह इस बारे भी बिग बॉस में कई नई चीजे देखने को मिल रही है. इस साल सभी कंटस्टेंट जोड़ियों में घर में शामिल हुए है. हर बार की तरह इस बार भी शो में कई विवादित चीजें देखने को मिल रही है. 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा के विवादित अफेयर की खबरों के बाद अब जबलपुर, मध्यप्रदेश से आए सौरभ पटेल भी कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए हैं।

 

सौरभ पर झूठ बोलकर बिग बॉस में एंट्री लेने का मामला सामने आ रहा है. ख़बरों के मुताबिक, शो में एंट्री के दौरान सौरभ ने न केवल अपना असली नाम छुपाया, बल्कि उन्होंने अपने प्रोफेशन को लेकर भी गलत जानकारी दी. सौरभ ने ‘बिग बॉस’ में एंट्री के वक्त को खुद को 400-500 एकड़ जमीन का किसान बताया था।. लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरभ पटेल का असली नाम साहिल रामेश्वर पटेल है और वे एक स्ट्रगलिंग एक्टर हैं।



इतना ही नहीं, वे रश्मि शर्मा और BAG फिल्म्स जैसे कई प्रोडक्शन हाउस में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स में यह दावा सौरभ के एक कलीग (नाम नहीं बताया गया) के हवाले से किया गया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सौरभ कास्टिंग डायरेक्टर शादमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं. एक पब्लिकेशन की मानें शादमान ने इस बात की पुष्टि की है कि सौरभ अतीत में उनके साथ काम कर चुके हैं और उनका नाम उस वक्त कुछ और था. लेकिन बता दें की खुद सौरभ ने इस बारे में अभी तक कोई भी बात नही की है और ऐसी कोई भी बात करने के लिए वे मना कर चुके है.

 

 

इतना ही नहीं सौरभ के जोड़ीदार शिवाशिष मिश्रा भी विवादों में पड़ते नजर आ रहे है.  वे बतौर कॉमनर घर में एंटर हुए हैं, लेकिन असल में वे टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017 में आए ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में उन्हें रामायण के एक अहम किरदार नल का रोल मिला था. हालाँकि ये शो इन्होने बीच में ही किसी वजह से छोड़ दिया था. एंट्री के वक़्त भी शिवाशिष का अंदाज बहुत घमंडी लग रहा था.



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *