Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड सितारों के वो बयान जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया

बॉलीवुड सितारों के वो बयान जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया



बॉलीवुड में जितना ड्रामा पर्दे पर चलता है उससे कहनी कहीं ज्यादा पर्दे के पीछे भी चलता है. प्यार मोहब्बत से लेकर तकरार सब बॉलीवुड सितारों की ज़िन्दगी का खास हिस्सा होता है. लेकिन कई बार लड़ाई झगड़े में ये सितारे कुछ ऐसी बयान दे जाते है जिनसे लम्बे समय तक हंगामा होता रहता है. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के कुछ ऐसे ही बेतुके बयाने बताने जा रहे है. ऐसे बयान देने के बाद काफी हंगामा हुआ और यहाँ तक की इन्हें माफ़ी भी मंगनी पड़ी थी.

1.सलमान खान

 

‘अरे कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया’ सल्लू भाई ने ये बयान फिल्म गुज़ारिश को लेकर दिया था. जिसे सुनने के बाद ह्रितिक रोशन और संजय लीला भंसाली दोनों को यकीन नहीं हो रहा था.

2.सोनम कपूर

 

‘ऐश्वर्या राय ने मेरे पिताजी के साथ फिल्म में काम किया हैं तो मुझे उन्हें आंटी बोलना चाहिए ना ?’ दरअसल ऐश्वर्या ने अनिल कपूर के साथ भी कई फिल्मे की है. और वे उम्र में सोनम से काफी बड़ी है. शायद इसी लिए सोनम ने ऐश्वर्या के लिए ऐसा कह दिया लेकिन यह बात ऐश्वर्या और उनके फैन्स को बिलकुल पसंद नहीं आई.



3.आमिर खान

 

“शाहरुख़ मेरे तलवे चाट रहा है और मै उसे बिस्किट खिला रहा हूँ ” इस से ज़ायदा और क्या मांग सकता हूँ ” आमिर खान के इस बयान से शाहरुख़ और उनके फैन को तगड़ा झटक लगा था. और इसका जबरदस्त विरोध भी हुआ था. जिसके बाद आमिर ने कहा था की उन्होंने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख रखा है.

 

4.प्रियंका चोपड़ा

मुझे ऐसा लगता है अगर आपके पास ये नहीं हैं ( राष्ट्रीय अवार्ड ) ये बस वही बात हो गयी की अंगूर न मिले तो खट्टे हैं. प्रियंका चोपड़ा का ये बयान करीना कपूर के लिए था.

 

5.नरगिस फकरी

इन्होने एक बार कह दिया था की “मेरे वक्षस्थल बड़े ही सुन्दर हैं.”