Breaking News
Home / Hindi / अभिनेता संजय दत्त की लाडली बेटी पहली बार आई कैमरे के सामने, दिखने में बहुत खुबसूरत और क्यूट!

अभिनेता संजय दत्त की लाडली बेटी पहली बार आई कैमरे के सामने, दिखने में बहुत खुबसूरत और क्यूट!



बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ हाल ही में रिलीज हो गई है, इस बायोपिक के चर्चे चारों तरफ है। चाहे कोई बॉलीवुड स्टार हो या आम आदमी हर कोई ‘संजू’ में रणबीर कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहा।  राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू को लेकर संजय दत्त काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं क्योंकि संजू फिल्म संजय दत्त की बायोपिक है। इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़ी सारी बातें बताई गई हैं संजय दत्त की बायोपिक को लोगों द्वारा काफी पसंद जा रहा है।

मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मान्यता अपनी व संजय की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मान्यता बेहद खूबसूरत हैं और संजय से बेइंतहा प्यार करती हैं। संजय जब जेल में थे तब उन्होंने उनका पूरा साथ दिया और उनके पीछे से पूरा बिजनेस संभाला।फिलहाल हम आपको बताने वाले हैं कि संजू बाबा और मान्यता दत्त में कितना प्यार है। मान्यता और संजय दत्त में उम्र का बहुत गेप है। मान्यता, संजय से 20 साल छोटी हैं। दोनोे की शादी को लगभग 10 साल हो गए हैं।

 



तो वही संजू फिल्म बॉक्स ने ऑफिस पर 300 करोड़ कलेक्शन कर लिया है वैसे यह फिल्म काफी ज्यादा इमोशनल है संजय दत्त ने मान्यता दत्त से 2006 में शादी की थी और हाल ही में हाल ही में संजय दत्त की लाडली बेटी इकरा दत्त की फोटो सामने आई है आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह कितनी क्यूट है। वैसे इकरा दत्त अपनी मां यानी कि मान्यता दत्त जैसी बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनका स्वैग देखकर लगता है कि उनमें संजय दत्त की खूबियां हैं।