Breaking News
Home / Hindi / दीपिका पादुकोण के 16 करोड़ के घर में लगी भीषण आग, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण के 16 करोड़ के घर में लगी भीषण आग, देखें तस्वीरें



मुंबई में दीपिका पादुकोण जिस बिल्डिंग में रहती है उसमे आग लगने की घटना सामने आई है. यह आगे काफी भीषण बताई जा रही है. बिडिंग के 32वें माले पर आग लगी है और इसी बिल्डिंग के 26वें माले पर दीपिका पादुकोण का घर है. आगे लगने के बाद फिरे ब्रिगेड की 6 गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुँच गई आग बुझाई है.

 

 

 

 

मुंबई पुलिस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकर दी है. यह घटना बुधवार की है.  ऐसा सुनने में आया है कि आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि वो ऊपर की दो-तीन मंजिल तक फ़ैल गई. जिस समय बिल्डिंग में आग लगी उस वक्त दीपिका घर पर नहीं थी.



 

उन्होंने बताया कि, “जिस समय आग लगी वे घर पर नहीं थीं. वे किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर थीं.” वैसे आग दीपिका के घर से थोड़ी दूरी पर थी इसलिए उनके घर पर नुक्सान होना संभव नहीं है. हालाँकि ये तो रिपोर्ट्स आने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस आग के कारण कितना नुक्सान हुआ है.

 

दीपिका पादुकोण का घर वीर सावरकर मार्ग पर स्थित Beaumonde में है. सूत्रों की माने तो दीपिका ने साल 2010 में ही ये फ्लैट ख़रीदा है. उनके इस फ्लैट की कीमत 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है. घर में हुई नुकसान के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन जल्द ही इसका पता लग जायेगा.