Breaking News
Home / Hindi / 61 साल की उम्र में भी जबरदस्त बॉडी है जैकी श्रॉफ की, बेटे टाइगर से भी हैं दो कदम आगे, देखे तस्वीरे!

61 साल की उम्र में भी जबरदस्त बॉडी है जैकी श्रॉफ की, बेटे टाइगर से भी हैं दो कदम आगे, देखे तस्वीरे!



दोस्तों अपने ज़माने के फैमस एक्टर  जैकी श्रॉफ को आज किसी पहचान की जरुरत नही हैं| जैकी श्रॉफ को जैकी दादा के नाम से भी जाना जाता है, इन्होने बॉलीवुड में कई बड़ी बड़ी  सुपरहिट फिल्में दी हैं तथा आज भी बॉलीवुड फिल्मों  काम कर रहे हैं| जैकी श्रॉफ की जबरदस्त फिटनेस के बारे में अब तक कोई नहीं जानता था| हालाँकि, उनके बेटे टाइगर श्रॉफ तो बॉलीवुड के एक्शन हीरो की उपाधि प्राप्त कर चुके हैं | उनकी फिल्म बागी और  बागी-2 ने  उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई  है , आपको बता दे की टाइगर की तरह उनके पिता की भी बॉडी भी किसी से कम फिट नही है।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में जैकी जे जबरदस्त मसल्स नज़र आ रहे हैं। वो इस तस्वीर में बेटे टाइगर की ही तरह लीन और फिट नज़र आ रहे हैं। हालाँकि, ये तस्वीर इतनी साफ़ नहीं है पर फिर भी हम जैकी के मसल्स को साफ तौर पर देख सकते हैं। टाइगर ने इस तस्वीर को शेयर को बहुत अच्छा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है दाल चावल। इसका मतलब है जैकी दादा ने दाल चावल खा कर ऐसी बॉडी बनाई है।



90 के दशक में जैकी ने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है। उनकी हिट फिल्मों की सूची काफी लम्बी है। वहीँ उनके बेटे टाइगर श्रॉफ की हाल ही में आई फिल्म बागी-2 भी कुछ कम नहीं रही है। 61 उम्र में आकर किसी का ऐसे बॉडी बनाना वाकई काबिले तारीफ़ है।

बता दे की अभिनेता की श्रॉफ की फिटनेस का क्रेडिट उनके बेटे टाइगर को भी जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि टाइगर ने ही पिता की फिटनेस को इस लेवल तक ले जाने में मदद की है। बात की जाए जैकी की फिटनेस की तो फिल्म ब्रदर्स के दौरान वो टाइगर ही थे जिन्होंने पिता जैकी को फिट बनाया था। टाइगर खुद भी एक जबरदस्त एक्शन हीरो हैं उनकी फिटनेस का कोई मुकाबला नहीं है।