Breaking News
Home / Hindi / अंधी होते होते बची एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के दौरान भयानक हादसा

अंधी होते होते बची एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के दौरान भयानक हादसा

बॉलीवुड फिल्म स्टार्स को अक्सर फिल्म शूटिंग के दौरान दिक्कतें उठानी पड़ती है. कई बार ये किसी हादसे के शिकार भी हो जाते है. अभी हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी एक भयानक हादसा हुआ है. जैकलीन फ़िलहाल फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रही थी. जिसके एक सीन की शूटिंग के दौरान जैकलीन को कई चोटें आ गई. हालांकि, जैकलीन को चोट आते ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां जैकलीन के साथ बहुत बुरा हुई।

 

 

 

दरअसल, शूटिंग के दौरान गेंद जैकलीन के आंख के ऊपर लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। इन सबके बीच अपने साथ हुए इस दुखद हादसे की जानकारी जैकलीन ने सोशल मीडिया पर दी. जैकलीन ने कहा कि वो अपने फैन्स का कभी यूज नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर सच्चाई बताती रहती हैं। जैकलीन को आंख में गंभीर चोट लगी है, जोकि कभी भी नहीं ठीक होगी।



चोट के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर बताया कि शुक्र है भगवान की मैं देख सकती हूं, वरना मैं तो काफी डर गई थी. दरअसल, जैकलीन की पुतली पर चोट आई है, जिसको लेकर डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी ये चोट कभी ठीक नहीं हो सकती है। चोटिल आंख की फोटो शेयर करते हुए जैकलीन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये एक परमानेंट इंजरी है और मेरी आंख की पुतली कभी गोल नहीं हो पाएगी, लेकिन मैं आज भी देख पा रही हूं. जैकलीन ने खुद इन्स्टाग्राम पर अपनी आँख की तस्वीर पोस्ट की थी.

 



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *