Home / Hindi / जानिये आजकल क्या कर रहे है पिछले 6 बिग बॉस विजेता

जानिये आजकल क्या कर रहे है पिछले 6 बिग बॉस विजेता



बिग बॉस एक मशहूर रियलिटी टीवी शो है. इस टीवी शो का हर साल एक सीजन प्रसारित होता है जिसमे अलग अलग फील्ड के लोग आते है. और आखिर में एक विजेता चुना जाता है. जो भी इस शो को जीतता है उसे काफी फेम मिलती है. और साथ ही मोटी रकम भी मिलती है. आज हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर बिग बॉस के पिछले 6 सीजन के विजेता आजकल कहाँ ही और क्या कर रहे है.

 

1. उर्वशी ढोलकिया

साल 2012 में आए बिग बॉस सीजन 6 की विजेता उर्वशी ढोलकिया ने उस समय करीब 50 लाख रुपए जीते थे। ये एक टीवी एक्ट्रेस है और कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है.  ये सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की से काफी फेमस हुई थी. उर्वशी इस समय कलर्स टीवी का धारावाहिक चंद्रकांता में रानी इरावती का किरदार निभा रही हैं।

2. गौहर खान

गौहर टीवी के साथ साथ फिल्मो में भी काम कर चुकी है. इन्होने फिल्म राकेट सिंह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रह चुकी हैं। गौहर एक कमाल की अभिनेत्री और डांसर भी है।  2017 में गौहर विद्या बालन के साथ बॉलीवुड फिल्म बेगम जान में नजर आई थी।

 



3. गौतम गुलाटी

 

गौतम टीवी सीरियल दिया और बाते से फेमस हुए थे.  इसके बाद बिग बॉस सीजन 8 का विजेता बनने के बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। उनकी हाल ही में आई बॉलीवुड फिल्म बहन होगी तेरी में भी वह नजर आए थे।

4. प्रिंस नरुला

प्रिंस नरूला ने अपने करियर की शुरुआत पीटीसी मिस्टर पंजाब से की थी। इसके बाद प्रिंस ने तीन और बड़े शो जीते जैसे रोडीज़ सीजन 11 स्प्लिट्सविला 8 और बिग बॉस सीजन 9 अभी की बात करें तो प्रिंस इस समय एंड टीवी धारावाहिक बढ़ो बहू में लकी नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं।

5. मनवीर गुर्जर

 

ये बिग बॉस के पहले विजेता थे जो आम लोगो से थे. मनवीर कोई सेलेब्रिटी नही थे. बिग बॉस के सीजन 10  में पहली बार बिग बॉस के घर में आम जनता को भी जगह मिली वह आम जनता की तरफ से मनवीर गुर्जर चुने गए और सीजन 10 के विजेता बन गए वहीं अगर अभी की बात करें तो मनवीर एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम होगा आज की अयोध्या इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

6. शिल्पा शिंदे

 

शिल्पा इस शो की सबसे नयी विनर है. इन्होने इस शो का सीजन 11 जीता है. ये एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस है. सीरियल भाभीजी घर पर है से इन्हें घर घर में पहचान मिली है.