Breaking News
Home / Hindi / बिना शराब नहीं गुजरती इन एक्टर्स की एक भी रात, एक तो हो चुके है पूरी तरह बर्बाद

बिना शराब नहीं गुजरती इन एक्टर्स की एक भी रात, एक तो हो चुके है पूरी तरह बर्बाद



हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज़ हुई है. फिल्म में दिखाया गया है की किस तरह संजय दत्त शराब और नशे के लत में जकडे हुए रहते है. लेकिन संजय दत्त बॉलीवुड के अकेले हीरो नहीं है जो शराब के बेहद आदि हो चुके है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ चुनिन्दा उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शराब के बिना एक रात भी नहीं गुजर पाती. इनमे से कईयों ने इसकी भरी कीमत भी चुकी है लेकिन फिर भी ये आज तक बहुत ज्यादा शराब पीने के आदि है.

 

1.संजय दत्त

 

जैसा की फिल्म में दिखाया गया है संजय दत्त को शराब की भरी लत है. संजय दत्त कई बार पब्लिक प्लेस पर शराब के नशे में स्पॉट किये जा चुके है. शराब पीने के बाद कई बार संजय दत्त मीडिया वालों से भी बदसलूकी कर चुके हैं।



2.बॉबी देओल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी काफी ज्यादा मात्रा में शराब का नशा करते हैं। कुछ समय पहले मुंबई के एक बार में वेटर पर हाथों बॉबी देओल थप्पड़ भी खा चुके हैं। लेकिन अब भी बोबी देओल काफी मात्र में शराब पीते है.

3.ऋषि कपूर

ऋषि कपूर अक्सर शराब पीकर आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो जाते है. शराब के नशे में अक्सर ऋषि कपूर ऐसे ट्वीट कर चुके है जिनको लेकर काफी हंगामा भी हुआ था.

 

4.कपिल शर्मा

कपिल शर्मा अपनी शराब की लत को लेकर हर जगह बदनाम हो चुके है. इनकी इस लत की वजह से आज ये बर्बादी के हालत पर पहुँच चुके है. पिछले दिनों जब सलमान खान को जेल हुई थी तब कपिल शर्मा ने शराब के नशे में सोशल मीडिया पर काफी अपशब्द का इस्तेमाल किया था। कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने कॉमेडी शो के कलाकारों के साथ बहुत बदसलूकी की थी. जिसके बाद उन्होंने ये  शो ही छोड़ दिया और इसका खामियाजा कपिल शर्मा को भुगतना पड़ा. और बाद में यह पूरा शो ही बंद हो गया.