Home / Hindi / न्यूज़ रिपोर्टर ने पीएम मोदी से पुछा अभद्र सवाल, पीएम ने ऐसे बताई औकात – देखें वीडियो

न्यूज़ रिपोर्टर ने पीएम मोदी से पुछा अभद्र सवाल, पीएम ने ऐसे बताई औकात – देखें वीडियो

वैसे तो नरेन्द्र मोदी ने जब से देश का पीएम पद की संभाला है, हर भारतीय की वो पसंद बने हुए हैं। पीएम मोदी पर देश को भरोसा है जिसका ताजा उदाहरण हमने हाल ही में किये गए एक सर्वे में देखा। यह सर्वे देश के पीएम या राष्ट्रपति पर लोगों के भरोसे को लेकर था। जिसमें भारत के प्रधानमंत्री पर देश के लोगों को दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले अधिक भरोसा था।

लेकिन, एक तरफ तो पीएम मोदी पर भरोसा और विश्वास करने वालों कि कमी नहीं है तो उनका विरोध करने वाले भी खूब हैं। विपक्ष अपनी मनमानी करने में विफल हो रहा है। वैसे किसी भी पार्टी के कार्यकाल में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो होता ही रहता है, फिर भी तीन सालों में मोदी सरकार की कुछ उपलब्धियां ऐसी हैं जो शायद ही कोई और सरकार कर पाती।

बात करें नोटबंदी की तो वह एक ऐसा फैसला था जिसको लागू करना किसी भी सरकार के लिए बहुत ही मुश्किल और साहसिक काम होता। इसका किसी भी पार्टी पर उलटा प्रभाव पड़ सकता था। मोदी सरकार के अचानक से लिए नोटबंदी के फैसले से भले ही लोगों को परेशानी उठानी पड़ी हो, लेकिन इसके जो सकारात्मक परिणाम मिले हैं उनसे भी इंकार नहीं कर सकता।



जब पत्रकार ने पीएम से पुछा बेतुका सवाल :

नोटबंदी, पाकिस्तान और कश्मीर पर सरकार ने वाकई में सराहनिय काम किया है। नोटबंदी के बाद से लोग डिजिटल तरीकों पर गौर करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने कैशलेस इंडिया को ध्यान में रखते हुए ही भीम ऐप की भी शुरूआत की है। बात करें विदेश नीति की तो पीएम मोदी कि विदेश नीति अन्य सरकारों कि तुलना में कही बेहतर है। विदेश दौरों के दौरान पीएम मोदी ने दुनिया पर भारत और भारतीय परंपरा कि अमिट छाप छोड़ी है।

विज्ञान के क्षेत्र में इसरो ने साउथ एशिया सेटेलाइट का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण किया है। इसके बावजूद कुछ नेता और पत्रकार ऐसे हैं जो पीएम को लेकर काफी नाखुश दिखाई देते हैं। ऐसे ही एक रिपोर्टर ने एक शो के दौरान पीएम मोदी से अभद्र सवाल किया, नीचे वीडियो में देखिए पीएम ने उसका क्या जवाब दिया।

For More Latest Bollywood Update Subscribe Bollywood Papa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *