Breaking News
Home / Hindi / टीवी की फैमस एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के 2 साल बाद टीवी एक्ट्रेस से शादी कर रहा Ex-ब्वॉयफ्रेंड!

टीवी की फैमस एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के 2 साल बाद टीवी एक्ट्रेस से शादी कर रहा Ex-ब्वॉयफ्रेंड!



छोटे परदे पर ‘बालिका वधु’ में आनंदी के नाम से मशहूर हुईं प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल, 2016 में सुसाइड कर ली थीटीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को दूनिया छोड़े 2 साल बीत चुके हैं। प्रत्यूषा के Ex-बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। ये वहीं राहुल हैं जो अप्रैल 2016 में प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर सुन फूट-फूट कर रोते नजर आए थे।। उनका शव मुंबई के गोरेगांव में उनके ही फ्लैट में पंखे से लटका मिला था । उनके करीबी लोगों का कहना था कि काम और आर्थिक बदहाली से वो परेशान थीं लेकिन वो इतनी कमजोर नहीं थीं कि आत्महत्या कर लें। इस मामले में राहुल राज सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था।



राहुल ने एक पोस्ट कर अपने और सलोनी के रिश्तों के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ”मेरी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए। कहते हैं कि यह परिस्थितियां आपको मारती नहीं हैं बल्कि और मजबूत बनाती हैं। आज अपने बर्थडे पर मैं सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे आज के दिन विश किया। अहम तौर पर मुझे जन्मदिन की बधाइयां। खास तौर पर मैं अपनी प्यारी सलोनी का शुक्रिया कहना चाहूंगा, जो जल्द ही मेरी पत्नी बनने जा रही हैं। तुमने मेरा वहां साथ निभाया जहां मेरे साथ कोई नहीं था। मेरी दोस्तों और मेरी फैमिली का बहुत-बहुत शुक्रिया।”



  खबरें हैं कि राहुल अब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा के साथ शादी करने वाले हैं। राहुल ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई फोटोज भी शेयर की हैं। इसी पोस्ट में उन्होंने बताया कि सलोनी उनकी जिंदगी में कितनी अहमियत रखती हैं।उन्होंने आगे लिखा, ‘सबसे स्पेशल थैंक्स मेरी खास दोस्त सलोनी शर्मा का, जो जल्द ही मेरी पत्नी बनेंगी।’ सलोनी राहुल के जन्मदिन पर केक भी लेकर आईं थीं जिसपर लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे हबी।’ सलोनी वही लड़की हैं जिसके साथ राहुल पर प्रत्यूषा को धोखा देने का आरोप लगा था।