Breaking News
Home / Hindi / पति की दी ‘बिकिनी’ पहन सरेआम घूमती दिखी प्रीती ज़िंटा, वायरल तस्वीरें देख पागल हुए लोग!

पति की दी ‘बिकिनी’ पहन सरेआम घूमती दिखी प्रीती ज़िंटा, वायरल तस्वीरें देख पागल हुए लोग!

लाखो दिलों की धड़कन डिंपल गर्ल यानि प्रीती जिंटा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रीयोँ में से एक हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु,तमिल व् पंजाबी फिल्मों में भी काम करती हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा चाहे काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। प्रीति मे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है। कुछ दिनों पहले ही खबरें आयीं थीं कि बॉलीवुड की ‘डिंपल क्वीन’ प्रीति जिंटा अमेरिका में अपने पति के साथ छुट्टियाँ बिताने गयी हैं। इस वेकेशन से पहले प्रीति जिंटा आईपीएल के गेम में व्यस्त थीं। प्रीति अपने इस वेकेशन को कितना एन्जॉय कर रही हैं ये उनकी तस्वीरें साफ़ बयां कर रही हैं।

प्रीति मे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह स्किन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस पर बिकिनी प्रिंट बना हुआ है। प्रीति ये बिकिनी पहन अमेरिका की गलियों में नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘Happy 4th of July US’ जो इसे आज सेलिब्रेट करते हैं मुझे घर से दूर अपने नए घर से प्यार है, पति ने मुझे नई अमेरिकन बिकिनी दिलवाई और मुझे लगता है इसे आज पहनना एकदम सही है।’ इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रीति ने बताया कि उन्हें ये ‘ख़ास बिकनी’ उनके पति ने गिफ्ट की है। यकीन मानिये इस तस्वीर में प्रीति वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। प्रीति जिंटा ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।



 अभिनेत्री प्रीति ने 2016 में लॉस एंजिल्स में जीन से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। आपको बता दे की लोग प्रीति जिंटा की इस तस्वीर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी किया है। बता दें कि जल्द ही प्रीति जिंटा बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी करने वाली हैं।अबतक की जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा बहुत ही जल्द ‘भैय्याजी सुपरहिट’ नाम की फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी भी नज़र आयेंगे।



About Pankaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *