Breaking News
Home / Hindi / ‘बिग बॉस’ में पुनीश ने की हद पार, बंदगी से बोला- ‘अपने कपड़े उतारो’

‘बिग बॉस’ में पुनीश ने की हद पार, बंदगी से बोला- ‘अपने कपड़े उतारो’

‘बिग बॉस 11’ में हर दिन नई कॉन्ट्रोवर्सी सुनने से मिल रही है। पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंटे हैं, जिनकी हरकतों की वजह से घरवाले परेशान है। सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी परेशान है। ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने दोनों का एक वीडियो दिखाया, जिसमें दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पुनीश, बंदगी को अपने कपड़े उतारने के लिए भी कहते सुनाई दे रहे हैं।

सलमान खान दें चुके हैं वार्निंग…

बिग बॉस के इस सीजन में हर कंटेस्टेंट सुर्खियां बंटोरने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। शो के होस्ट सलमान खान द्वारा दी गई वार्निंग के बाद भी कुछ प्रतिभागी हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने पुनीश और बंदगी का एक वीडियो दिखाया, जिसमें दोनों रात में एक-दूसरे के साथ सोफे पर नजर आए। दोनों दबी आवाज में एक-दूसरे को इशारे करते भी दिख रहे हैं।

सलमान ने उनकी इन हरकतों को आड़े हाथ लिया और कहा कि वो जो कुछ घर के अंदर कर रहे है। उसे उनके घरवाले भी देख रहे है। नेशनल टेलीविजन पर ऐसा करते हुए थोड़ा शर्म करें। इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब हो गया है। हिना खान से लेकर अर्शी खान तक सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें कर रहे हैं।

सलमान इसके पहले भी पुनीश और बंदगी को वार्निंग दे चुके हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने ज्यादा से ज्यादा वोट बंटोरने के लिए फेक रिलेशनशिप क्रिएट करने की प्लानिंग की थी। हालांकि, बाद में दोनों को लगा कि वे एक-दूसरे पसंद करने लगे हैं। 8 नवंबर के एपिसोड में दोनों बेड पर एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में हो रही इस तरह की हरकतों से टीआरपी जरूर बढ़ रही है,

लेकिन शो के होस्ट सलमान खान इससे खुश नहीं है। सलमान की फटकार के बाद पुनीश ने आगे से ऐसा नहीं करने का वादा किया। आपको बता दें कि सीजन 7 में अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी भी घर के अंदर इंटीमेट होते पकड़े गए थे।