Breaking News
Home / Hindi / जवानी में असल जिंदगी में भी बहुत मारधाड़ करते थे ये 3 एक्टर, एक के पास थी गुंडों की फ़ौज

जवानी में असल जिंदगी में भी बहुत मारधाड़ करते थे ये 3 एक्टर, एक के पास थी गुंडों की फ़ौज

फिल्म ग़दर को रिलीज़ हुए 15 साल हो चुके है लेकिन इस फिल्म के एक्शन की आज भी चर्चा होती रहती है. सनी देओल का हैण्डपंप उखाड़ने वाला सीन आज भी लोगों को बहुत अच्छे से याद है. सनी देओल उस ज़माने में सबसे बड़े एक्शन स्टार हुआ करते थे. और उस दौर की फिल्मे में भी ऐसे बहुत सीन हुआ करते थे. लेकिन आज हम आपको ऐसे 3 सितारों के असल ज़िन्दगी के कुछ किस्सों के बारे में बताने जा रहे है. जिससे आपको पता चलेगा की सिर्फ फिल्मो में ही नहीं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी ये स्टार कम मारपीट करने वाले नहीं थे.

1.सनी देओल

 

 

सबसे पहले बात करते है एक्शन स्टार सनी देओल की. सामान्यता सनी शांत स्वभाग के व्यक्ति है और वे कम बोलना पसंद करते है. लेकिन जब कोई उनसे पंगा लेता है तो सीधा सनी पाजी का हाथ उससे बात करता है. एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने सनी देओल के बारे में बताया था की सनी पाजी की जवानी के दिनों में खूब लड़ाइयाँ होती थी. और सनी पाजी का शरीर इतना तगड़ा था की उन्हें किसी बात का डर नहीं था. और इतना ही नहीं बॉबी ने बताया की उनके पंगों में भी वे सनी पाजी का नाम लेकर बच जाया करते थे. वर्ना जब सनी पाजी आ जाते थे तो उन्हें आता देख सब इधर उधर भाग जाते थे.

2.जैकी श्रौफ़

 

अब बात करते है जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ की. आज जैकी के बेटे टाइगर भी फिल्मो में लांच हो चुके है और बहुत एक्शन भरी फिल्मे कर रहे है. शायद यह उनके पिता की ही देंन है. क्यूंकि उनके पिता भी जवानी में बहुत मारपीट करते थे.  फिल्मों में आने से पहले जैकी को मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में दादा के नाम से जाना जाता था. और जैसा की आप लोगों ने जैकी दादा से बात करते हुए सुना भी होगा वे आज भी दादाओं जैसी बात करते हैं.

3.अजय देवगन

अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिला था. जवानी के दिनों में खुली जीप लेकर घूमा करते थे. और अक्सर असल ज़िन्दगी में भी एक्शन करने का उन्हें मौका मिलता रहता था. एक इंटरव्यू के दौरान उनके दोस्त साजिद खान ने बताया की एक बार उनकी और अजय की किसी के तनातनी हो गयी थी. ऐसे में अजय के एक फोन करने पर उनके पिता वीरू देवगन ने 40 से पचास फाइटर्स की फ़ौज अजय के लिए खड़ी कर दी थी. और ऐसी एक नहीं बल्कि कई बार हो चूका था.



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *