Breaking News
Home / Hindi / तैमूर की दादी शर्मीला टैगोर का कड़ा फैसला, अब कभी नहीं दिखेगा करीना का लाडला

तैमूर की दादी शर्मीला टैगोर का कड़ा फैसला, अब कभी नहीं दिखेगा करीना का लाडला



बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा स्टार किड होगा जिसे करीना और सैफ के बेटे तैमुर से ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. तैमुर अपने जन्म से ही हर वक़्त किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है. तैमुर से जुडी हर छोटी से छोटी बात मीडिया में सुर्ख़ियों बन जाती है.

 

अक्सर मीडिया में तैमुर की फोटो वायरल होती रहती है. वो जहाँ भी जाता है मीडिया उसके पीछे पीछे पहुंचा जाता है. तैमुर अभी मात्र एक साल का हुआ है लेकिन वो मीडिया के लिए किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से भी बड़ा सेलिब्रिटी है. तैमूर क्या कर रहा है, कहां जा रहा है, आज उसने क्या मस्ती की, इस तरह की तमाम बाते आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल सकती है।



लेकिन तैमुर की इस ओवर मीडिया कवरेज से उसके घरवाले भी परेशां हो चुके है. वे भी नहीं चाहती है की मीडिया हर वक़्त उसके पीछे पीछे घूमता रहे और उससे जुडी हर बात मीडिया में आये. फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान जब करीना से तैमूर के बारे में पूछा गया तो करीना ने भड़कते हुए अपने ही अंदाज में करारा जवाब दे दिया था। करीना कपूर ने कहा था कि मीडिया उनके बेटे को अब बख्श दे, उसकी अपनी लाइफ है।

 

 

इस मीडिया कवरेज से परेशान होकर अब तैमुर की दादी शर्मीला टैगोर ने एक बड़ा फैसला लिया है. तैमूर की दादी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब तैमूर को मीडिया फॉलो करना बंद कर दे, उसे अपनी लाइफ में खेलने कूदने दे। छोटे से बच्चे को इतना पॉपलुर बना देने से उसकी लाइफ मिट्टी में मिल जाती है।  तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि अब तैमूर के आसपास भी मीडिया नहीं भटकेगी, क्योंंकि वो अब तैमूर को मीडिया से दूर रखेंगी।