Breaking News
Home / Hindi / साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी दिखती है बेहद हॉट और खूबसूरत, देखकर रह जांएगे दंग!

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी दिखती है बेहद हॉट और खूबसूरत, देखकर रह जांएगे दंग!

साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी  रामचरन आज साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं इनका पूरा नाम राम चरण तेजा कोनिदेला हैं। रामचरण एक भारतीय फिल्म अभिनेता है, आपको बता दें कि यह साउथ फिल्मों के काफी फेमस अभिनेताओं में से एक हैं। यह अभिनेता होने के साथ-साथ एक फिल्म प्रोडूसर और बिजनेसमैन है। बता दें कि इनका जन्म 27 मार्च 1985 को मद्रास में हुआ था।  आज हर कोई साउथ फिल्मों का दीवाना है। साउथ में कई सुपरस्टार है जो अपनी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शको के दिल जीत लेते हैं । आज हम एक ऐसे ही अभिनेता रामचरन के बारे में बात करने वाले हैं ।

तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा’ (2007) से टॉलीवूड में डेब्यू करने वाले रामचरन आज साउथ के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं । इस फिल्म के बाद इन्होने ‘मगधीरा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी काम किया जो इनके करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई। टॉलीवूड फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्म ज़ंजीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ चुके हैं । बता दे की वह एक दमदार अभिनेता होने के साथ साथ डांसर, प्रोडूसर, बिजनेसमैन और इंटरप्रेन्योर भी हैं । 2016 में इन्होने ‘कोनिदेला प्रोडक्शन’ नमक एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की हैं।



आज हम आपको इनकी खूबसूरत पत्नी से मिलने वाले हैं जो खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं । तो चलिए इनके बारे में बात कर लेते हैं । रामचरन ने 2012 में उपासना कामिनेनी के साथ शादी की । उपासना एक सफल बिजनेस मेन भी हैं बता दे की वह अपोलो हॉस्पिटल ग्रुप की वाईस चेयरमेन हैं । उन्होंने लंडन में अपनी ग्रेजुएशन कम्पलीट की थी । वो दिखने में बला की खूबसूरत हैं और वो कई खूबसूरती में कई अभिनेत्रियों को भी मात दे सकती हैं।

राम चरण के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप उनकी पत्नी के बारे में जानते हैं, अगर नहीं जानते तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हम आपको राम चरण की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इनकी पत्नी के बारे में। आपको बता दें कि सुपरस्टार राम चरण की पत्नी का नाम उपासना कमिनेनी है, जो बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है। उपासना कमिनेनी किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं नजर आती है।



About Pankaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *