Breaking News
Home / Hindi / ‘धड़क’ की शूटिंग खत्म कर बहन सोनम की शादी की शॉपिंग करती नज़र आई जाह्नवी कपूर, देखे फोटो!

‘धड़क’ की शूटिंग खत्म कर बहन सोनम की शादी की शॉपिंग करती नज़र आई जाह्नवी कपूर, देखे फोटो!



बॉलीवुड की दिव्यगत एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म “धड़क” की शूटिंग पूरी कर चुकी है। हाल ही में जाह्नवी मुंबई के बांद्रा इलाके में शॉपिंग करते हुए नज़र आई। जाह्नवी उस वक्त शॉर्टस पहन हुए बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। जाह्नवी कैमरे के सामने बेहद खुशी के साथ पोज देते हुए दिखी। और साथ ही उनके एक फैन ने सेल्फी के लिए रिक्वेसट की जिसे जाह्नवी ने पूरा किया।

खबरों की मानें तो जान्हवी और खुशी जल्द ही सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ छुटिटयाँ मनाने लंदन जा सकती हैं। आप को बता दे की अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की शूटिंग में बिजी हैं जो कि लंदन में शूट हो रही है। बता दें कि पूरा कपूर परिवार श्रीदेवी के अचानक हुई मौत से उदास है। श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला ने अपनी दोनों सोतेली बहनों को सभाला और उनके दुख को बांटा।



आप की जानकारी के लिए बता दे की इन दिनों कपूर खानदान में शादी का माहौल भी है। जी हां अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रैस सोनम कपूर जल्द ही बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा के साथ 6 और 7 मई को मुंबई में शादी रचाने जा रही हैं। इससे ये साफ जाहिर हो जाता है कि जाह्नवी बहन की शादी के लिए शॉपिंग करने गई होंगी।

वैसे अर्जुन कपूर और बहन अंशुला के साथ जाह्नवी और खुशी के रिश्ते के बारे में बात करें तो श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन और बहन अंशुला ने मिलकर जाह्नवी और खुशी को संभाला। उस समय अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहनों के साथ थे। जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर अक्सर अर्जुन कपूर के घर दिखते हैं।