Breaking News
Home / Hindi / कैंसर पीड़ित सोनाली को लेकर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों लोगो का दिल!

कैंसर पीड़ित सोनाली को लेकर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों लोगो का दिल!



न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे की बीमारी की खबर से बॉलिवुड सदमे में है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि कैंसर की बीमारी से लड़ रहीं सोनाली और इरफान को स्ट्रेंग्थ की जरूरत है। यह बीमारी ऐसी है जिसमें आप स्ट्रॉन्ग होंगे और परिवार का साथ होगा तो जीत हासिल हो जाएगी। 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी डेंजर बीमारी से जूझ रही है । यह काफी बुरी खबर है। ऐसा एक बार नहीं हुआ है कि किसी बॉलीवुड स्टार्स को कैंसर का शिकार होना पड़ा इससे पहले भी कई सितारे हैं जो इस हालात से गुजर चुके हैं और कैंसर को भी कड़ी मात दी है इनमें युवराज सिंह और मनीषा कोइराला और इरफ़ान खान जैसे सितारे शामिल है। इस मुश्किलों का सामना करते हुए सोनाली बेंद्रे काफी दुखी हो चुकी है।  इसी वजह से उनके फैंस भी काफी नाखुश है।

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि वह इस समय चौथे स्तर के कैंसर से जूझ रही है और वह इलाज के लिए कुछ ही समय में न्यूयॉर्क जाने वाली है। यह खबर सुनकर बॉलीवुड पूरा सदमे में आ चुका है अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सोनाली बेंद्रे इन दिनों काफी नाजुक हालत से गुजर रही है जिसके कारण बॉलीवुड के कई सितारों ने उनको ऐसी बातें बताई जिससे सोनाली को स्ट्रेंथ मिले।



अभिनेता सुनील ने आगे कहा, ‘सोनाली और इरफान खान को बहुत सट्रेन्थ की जरूरत है। ये एक ऐसी बीमारी है जिसमें आप स्ट्रॉन्ग होंगे और परिवार का साथ होगा तो जीत हासिल करेंगे। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सोनाली और इरफान दोनों की मुश्किलें जल्द से जल्द खत्म हों।

 

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है। खबरों के मुताबिक, सोनाली को काफी लंबे समय से बॉडी में दर्द की शिकायत थी, जिसे वो अनदेखा करती रहीं। लेकिन जब दर्द कंट्रोल से बाहर हुआ तब उन्होंने टेस्ट करवाए, जिसमें उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं, इस दौरान ही उन्हें ये पता लगा कि उनका कैंसर काफी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया है।