Breaking News
Home / Hindi / सनी लियोनी 16 की उम्र में दिखती थी और भी हसीं, पहली बार देखें कुछ खास तस्वीरें

सनी लियोनी 16 की उम्र में दिखती थी और भी हसीं, पहली बार देखें कुछ खास तस्वीरें

सनी लियोनी आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। सनी लियोनी के बॉलीवुड में आने की कहानी तो कई लोग जानते हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते है की स्कूल की एक शर्मीली लड़की करनजीत कौर पोर्न की दुनिया में कैसे आई। दरअसल करनजीत कौर के बदलने का दौर तब आया जब वो 19 साल की थीं।

 

सनी लियोनी का नाम करनजीत कौर हुआ करता था. पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई।

 

सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी। दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था।

 

लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। अभी भी सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला।

 

 

सनी लियोनी ने कुछ कमाई के इरादे से बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली। सनी ने भले ही एक बेहद आम सी जॉब अपने लिए ढूंढी थी लेकिन तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही सोचा था। सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया। सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का ये एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं। सनी लियोनी माली तौर पर इन दिनों बहुत मजबूत नहीं थीं।

 



 

उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर स्वीकार कर लिया। सनी ने अपने परिवार को अपने इस निर्णय के बारे में बताया और सबसे इजाजत भी ली। इसी दौरान उनके साथ काम कर चुके एक पूर्व संपादक ने उनके नाम के साथ लियोनी जोड़ दिया। यहीं से सफर शुरु हुआ पोर्न स्टार सनी लियोनी का लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था, अलग-अलग लोगों के साथ सोना सनी को बड़ा अजीब लगता था।

 

सनी लियोनी ने कुछ ज्यादा पैसा कमा लेने की गरज से पोर्न फिल्मों का ऑफर कुबूला था। उनको जब अलग-अलग लोगों के साथ सेक्स करने के ऑफर मिलते तो उन्हें बड़ी मुश्किल होती। सनी का कहना है कि उन्होंने वही किया जो उनके दिल ने कहा। सनी का कहना है कि शुरू में भले ही परिवार को अजीब लगा लेकिन बाद में उन्होंने इसको स्वीकार लिया। सनी के घर में पोर्न फिल्मों की कितनी सारी डीवीडी होंगी? इसका जवाब सनी एक इंटरव्यू में दे चुकी हैं।

 

 

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में एक भी पोर्न फिल्म की डीवीडी नहीं है। सनी ने कभी अपने पोर्न फिल्मों के चयन को लेकर दुख जाहिर नहीं किया। वो हमेशा कहती हैं कि उन्हें किसी फैसले को लेकर कोई अफसोस नहीं है। पोर्न की बड़ी स्टार सनी की दुनिया में बड़ा बदलाव आया 2012 में जब उनकी मुलाकात हुई पूजा भट्ट से। पूजा भट्ट को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी और उन्होंने सनी को पसंद किया. सनी ने पूजा का ऑफर खुशी से स्वीकार कर लिया।

 

सनी लियोनी तमाम विरोधों और चुभते हुए सवालों के बीच बॉलीवुड में जमी रहीं।। दशकों से बॉलीवुड में जमी कई दूसरी विदेशी हीरोइनों के मुकाबले सनी अच्छी हिन्दी भी बोलने लगी हैं। इतनी शोहरतों के बावजूद आज भी कुछ ऐसी चीजे हैं जो उन्हें सोने नहीं देती हैं। सनी कई बार इस बात को लेकर अपना दुख जाहिर कर चुकी हैं कि बॉलीवुड के लोग उन्हें बेहद प्यार देते हैं लेकिन लगातार ये एहसास भी कोई ना कोई दिलाता रहता है कि वो पोर्न फिल्मों से आई हैं।

 

सनी का अपना एक छोटा सा परिवार भी है। सनी लियोनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। डेनियल भी एक पोर्न स्टार ही है. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं। सनी कई मौकों पर कह चुकी हैं कि डेनियल जितना प्यार उन्हे कोई दे ही नहीं सकता है। सनी ने एक आम औरत की तरह मां बनने की अपनी ख्वाहिश भी कई बार जाहिर की है। वे आजकल फिल्मों में व्यस्त हैं। हाल ही में सनी ने एक बेटी को भी गोद लिया है.

 



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *