Breaking News
Home / Hindi / कैसे करनजीत कौर बनी सनी लियॉन, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा कहा मैंने जो इज्जत कमाई है वो मेरी रातों की कड़ी मेहनत से है!

कैसे करनजीत कौर बनी सनी लियॉन, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा कहा मैंने जो इज्जत कमाई है वो मेरी रातों की कड़ी मेहनत से है!



बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बायोपिक की रिलीज को लेकर सुर्खियों में  हैं। सनी का कहना है कि उन्होंने इस वेब सीरीज में सब कुछ ईमानदारी से दिखाया है। न जाने लोग इसे देखकर किस तरह रिएक्ट करेंगे सनी लियोन की बायोपिक ‘करनजीत कौर:- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया गया। ट्रेलर में एक साधारण सी लड़की करनजीत कौर से सनी लियोन बनने के सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर में कई ऐसी बातें हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी लेकिन कई बातें ऐसी भी हैं जिसे सनी बताना नहीं चाहती हैं।

आप को बता दे की अह्बिनेत्री सनी लियोनी नाम  करनजीत कौर था । पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई।सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया।




सनी लियोनी ने कुछ कमाई के इरादे से बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली। सनी ने भले ही एक बेहद आम सी जॉब अपने लिए ढूंढी थी लेकिन तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही बदा था। सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया। सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का ये एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं।सनी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लिया था और यहीं से उनकी किस्मत ने नया मोड लिया। इस शो के दौरान ही उन्हें फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। सनी ने ‘जिस्म 2’ से अपना डेब्यू किया। फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ का गाना ‘लैला तेरी’ काफी पापुलर हुआ और इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मांग और बढ़ गई।

करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने मीडिया से बातचीत की। इस बातचीत में सनी ने कई और खुलासे भी किए। सनी ने बताया, इस बायोपिक की शूटिंग करना आसान नहीं था क्योंकि हर दिन वह रोती थी।सनी के कहा- पिछली जिंदगी के पन्ने जब पलटते थे तो कई सारी बातें और गम हरे हो जाते थे जो उन्हें दुःख पहुंचाते थे जैसे कि उनके पेरेंट्स की मौत। सनी ने बताया कि कई सारी ऐसी बातें थीं जो वो बताना नहीं चाहती थीं और काफी सोच-विचारकर ही उन्होंने वो चीजें बताएं जो दुनिया के सामने जाने लायक हैं। बता दे की इस शो के दौरान ही उन्हें फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। सनी ने ‘जिस्म 2’ से अपना डेब्यू किया था।