Breaking News
Home / Hindi / तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर Asked तो लीव थे शो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर Asked तो लीव थे शो?

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। शो में नजर आने वाले किरदारों को लोग उनके असली नाम की बजाए स्क्रीन नाम से पहचानते हैं। खबर है कि शो में पोपटलाल के किरदार में नजर आने वाले श्याम पाठक को सीरियल छोड़कर जाना पड़ सकता है।

अगर स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया गया है। इसी रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की अपने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ काफी बहस हो गई थी। जिसकी वजह से चीजों ने काफी भयंकर रूप ले लिया।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार- दिलीप जोशी जोकि शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं। वो हाल ही में भारतीय दर्शकों की डिमांड पर लंदन परफॉर्म करने के लिए पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद उन्हें बताया गया कि भीड़ उन्हें श्याम के साथ परफॉर्म करते हुए देखना चाहती है क्योंकि दोनों की कॉमिक टाइमिंग कमाल की होती है।

इसके बाद इस बात की जानकारी श्याम को दी गई और उन्हें यह जानकर काफी अच्छी लगा। दोनों की परफॉर्मेंस को देखकर दर्शकों को काफी मजा आया। हालांकि दिलीप की तरह श्याम ने निर्माताओं को अपनी लंदन यात्रा के बारे में नहीं बताया था जिसकी वजह से वो उनका सेट्स पर इंतजार कर रहे थे लेकिन वो नहीं पहुंचे।

जब श्याम फाइनली प्रोड्यूसर से मिले तो चीजों ने काफी बेकार रूप ले लिया था। दोनों के बीच काफी बहस हुई। श्याम को सेट्स से बाहर जाने को कहा गया और इसी वजह से कुछ दिन उन्हें घर पर बैठना पडा। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने अपनी गलती मानी और प्रोड्यूसर से माफी मांगी। जिससे लगता है कि श्याम शो में अपने काम को जारी रखेंगे।

कुछ दिनों पहले खबर थी कि तारक मेहता के शो पर बैन लग सकता है। हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड में गणपति पूजा के दौरान शो का एक एक्टर सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह की भूमिका में नजर आया था। इस दृष्य को देखने के बाद सिख समुदाय में गुस्से की लबर है और उनका कहना है कि कोई भी जीवित व्यक्ति गुरू के स्वरूप को धारण नहीं कर सकता।