Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता मां बनकर अपने बच्चों को दे रहे हैं प्यार, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!



 दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अपने पसंद की लड़की के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया हो और उनके यहाँ बच्चे भी हो गये है लेकिन इनमे से कई स्टार्स ऐसे भी है कीजिनकी किसी वजह से शादी टूट चुकी है और आज वे अपने साथी के बगेर रह रहे है, और और साथ ही ऐसे भी स्टार्स है जिन्होंने सरगोसी के पिता बने है और अपने बच्चे को माँ और बाप दोनों का प्यार दे रहे है, ऐसे में आज में उन 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज मां बनकर अपने बच्चों को प्यार दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन :- बॉलीवुड के फैमस अभिनेता ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी। पर दो बच्चो के पिता बनाने के बाद ऋतिक ने सुजैन से तलाक ले लिए था। आज ऋतिक खूब दो बेटो की मां की तरह प्यार कर पाल पोष रहे हैं।

तुषार कपूर :- अपने ज़माने के फैमस अभनेता जीतेन्द्र के बेटे तुषार कपूर ने भी अब तक शादी नहीं रचाई हैं। लेकिन अभिनेता तुषार कपूर ने सरोगेसी की मदद लेकर एक बेटे लक्ष्य के पिता बन गए हैं। आज वह भी अपने बेटे को मां की तरह रखते हैं। तुषार कपूर को कई कॉमेडी फिल्मो  देखा गया है ।



 करन जौहर :- बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर और प्रोडूसर, करन जौहर ने अब तक किसी से शादी तो नही की है लेकिन करन भी सरगोसी की मदद से पिता बन चुके है करन सरोगेसी जैसी तकीनीकी का सहारा लेकर करन एक बेटे और एक बेटी के पिता जरूर बन गए हैं। आज करन एक मां की तरह अपने बच्चो को प्यार देते हैं।

संजय दत्त :- बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी रीचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की खतरनाक बीमारी के करन निधन हो गया था। पर रीचा के जाने के बाद भी संजू ने अपनी बेटी त्रिशाला को मां के प्यार में कोई कमी नहीं आने दी थी। बता दे की संजय दत्त ने मान्यता से शादी की है जिनसे उन्हें दो बच्चे और है।