Breaking News
Home / Hindi / टीवी सीरियल की यह फेमस अभिनेत्रियाँ करती हैं स्मोकिंग, कई बार सेट और पार्टी में सिगरेट पिटे हुई है स्पॉट!

टीवी सीरियल की यह फेमस अभिनेत्रियाँ करती हैं स्मोकिंग, कई बार सेट और पार्टी में सिगरेट पिटे हुई है स्पॉट!



दोस्तों बॉलीवुड और टीवी सीरियल और फ़िल्मी दुनिया में बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ काम करते हैं। इनमे से कुछ तो बहुत नाम कमाते हैं पर कुछ ऐसे होते हैं जो ज्यादा सफल नहीं हो पाते। आज हम आपको टीवी सीरियल में काम करने वाली उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं इन सितारों के फैन्स इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है और इनकी हर एक चीज को पसंद करते है। बॉलीवुड के सितारे बाहर से जितनी चकाचौंध में रहते है अक्सर अन्दर से ये उतनी ही भयानक भी होती है। हम बात कर रहे है ऐसे सितारों की जो नशे के आदी है और इनकी हरकते बेहद चौंकाने वाली है जो इनकी पब्लिक इमेज से बिलकुल मैच नहीं करती। आईये मिलते है ऐसे ही कुछ सितारों से जो अपने नशे की आदतों से बदनाम है।जो छोटे परदे की जानी मानी हस्ती हैं लेकिन रियल लाइफ में उन्हें स्मोकिंग जैसी चीजों की भी लत है।

करिश्मा तन्ना :- करिश्मा का जन्म 1984 में एक गुजराती परिवार में हुआ था। करिश्मा ने अपने करियर कि शुरुआत “क्योंकि सास भी कभी बहु थी” सीरियल से की थी। टीवी जगत की इस खुबसूरत अभीनेत्री को भी स्मोकिंग जैसी बेड हैबि है| इनके हैंडबैग में हमेशा सिगरेट का पैकेट मौजूद रहता है।

सुमोना चक्रवर्ती :- सुमोना चक्रवर्ती को तो आप अच्छी तरह जानते होंगे। सुमोना ने फिल्म मान के साथ जब वो छठी कक्षा में थी अपना अभिनय करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि, वह छोटे स्क्रीन पर काफी फेमस हैं। द कपिल शर्मा शो और इसके अलावा भी कई शो में कॉमेडी कर लोगों को हँसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को भी स्मोकिंग करने की आदत है। कहा जाता है की सिगरेट का पैकेट हमेशा उनके पर्स में रहता है।

श्वेता बासु प्रसाद :-   टीवी सीरियल “चन्द्रनंदनी” की अभिनेत्री श्वेता बासु हैं। इन्होने  नाटक में नंदनी का किरदार निभाया था। श्वेता रियल लाइफ में एक स्मोकर हैं और उन्हें स्मोकिंग यानी धुम्रपान करने की ऐसी लत है की वे कुछ घंटो तक भी बिना सिगरेट पिए नहीं रह पाती।



सारा खान :-  टीवी धारावाहिक बिदाई में अपनी भूमिका के बाद सारा बेहद लोकप्रिय हो गईं। इसके अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया है और कुछ की विजेता भी रही हैं। अभिनेत्री सारा खान को भी स्मोकिंग की गहरी लत है।सारा कई बार पार्टियों में स्मोकिंग करते हुए देखि गयी हैं।

अचिंत कौर :-  अचिंत कौर ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में की थी। अचिंत टीवी सीरियल के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं। अचित को भी स्मोक करने की आदत है और वे काम के दोरान भी स्मोकिंग करती पायी गयी हैं उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में सहायक कलाकार की भूमिका अदा की है, जिसे आलोचकों द्वारा बेहद सराहा भी गया है।

रूपा गांगुली :- रूपा गांगुली जिन्होंने महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाया था वे टीवी सीरियल के अलावा भी कई बॉलीवुड और बंगाली फिल्मो में काम कर चुकी है| रुपा एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं  आजकल वह राजनीति में हैं। रूपा गांगुली को सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करते हुए कई बार देखा गया है।

टीना दत्ता :- टीवी की फैमस अभिनेत्री टीना दत्ता अपने फेमस टीवी सीरियल “उतरन” में काम करने के बाद सुर्ख़ियों में आई। टीना अपने इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर अक्सर अपनी तस्वीरो को लेकर छाई रहती हैं। लेकिन इसके अलावा उन्हें स्मोकिंग करने की भी लत है और यह उनकी डेली हैबिट में से एक है।