Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की भारतीय क्रिकेटरों के साथ शादी, देखे तस्वीरे!

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की भारतीय क्रिकेटरों के साथ शादी, देखे तस्वीरे!



बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों का टीम इंडिया के  क्रिकेटरों के साथ अफेयर रहा। इनमे से कुछ अफेयर काफी लम्बे समय तक चले और कुछ तो साल महीनो में ही खत्म हो गया लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने तो इनके साथ शादी कर घर बसा लिया आईये आप को बताते है ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिहोने भारतीय क्रिकेटर्स के साथ शादी कर घर बसा लिया।

शर्मीला टैगोर :- गुजरे जमाने की अदाकारा शर्मिला टैगोर ने हिंदी फिल्मों में जो मुकाम हासिल किया है, वह कम लोगों को नसीब हुआ है। साल 1959 से 1984 तक रुपहले पर्दे पर शर्मिला के रूप और अदाओं का राज रहा है। वह 1991 से 2010 तक अलग अंदाज में पर्दे पर सक्रिय रहीं। शर्मिला का विवाह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पटौदी के नवाब मंसूर अली खान पटौदी से 27 दिसंबर, 1969 को हुआ था। शर्मिला की खूबसूरती का जादू पटौदी पर इस कदर बरपा था कि वह उन्हें देखते ही एक ही नजर में अपना दिल दे बैठे थे।

अनुष्का शर्मा :- अनुष्का शर्मा एक मॉडल और बॉलीवुड फिल्म उद्योग की एक अभिनेत्री है। इन्होंने अपना अभिनय का सफर 2008 मे प्रदर्शित हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ शुरु किया था जो आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी। इसके बात उन्हें अपनी श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फ़िल्म बैंड बाजा बारात (2010) के लिए काफ़ी सराहा गया। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की परीकथा सरीखी रोमांटिक शादी सभी की जुबां पर है। बता दें कि दोनों ने इटली में डेस्‍टिनेशन वेडिंग की थी। अनुष्का और विराट कोहली ने 11 दिसम्बर साल 2017 में शादी की थी। आपको बता दे की काफी सालो तक एक दुसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।



गीता बसरा :- गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी। हरभजन और गीता ने करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद शादी का फैसला किया था। जुलाई 2016 में गीता ने बेटी हिनाया को जन्म दिया था।गीता बसरा 2006 में प्रदर्शित फिल्म ‘दिल दिया है’ से अभिनेत्री के रूप में आई। गीता का जन्म 13 मार्च 1984 को इंग्लैंड में हुआ।

सागरिका घाटगे :-  शाहरुख की फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ की प्रीति सबरवाल के तौर पर लोग सागरिका घाटगे को जानते हैं। हालांकि इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेट स्टार के प्रपोजल से इनकार कर दिया था लेकिन असल जिंदगी में वह क्र‍िकेटर जहीर खान के जादू से नहीं बच पाईं।  जहीर खान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से 23 नवंबर को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली। दोनों ने इस इवेंट को सीक्रेट रखा। इससे पहले इसी साल अप्रैल में इस कपल ने गुपचुप सगाई भी की थी। अब इनकी मैरिज का ग्रैंड रिसेप्शन 27 नवंबर को मुंबई के ताज पैलेस में रखा था।