Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड के ये फैमस कलाकार नही जा सकते है सलमान खान के घर, इनमे से एक थे सलमान के ख़ास दोस्त!

बॉलीवुड के ये फैमस कलाकार नही जा सकते है सलमान खान के घर, इनमे से एक थे सलमान के ख़ास दोस्त!



बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे तो बहुत ही हेल्पफुल है लेकिन अगर उनको गुस्सा आ जाता है तो फिर वो बहुत ही खतरनाक व्यक्ति हो जाते है फिर वो चाहे कोई भी हो। अगर एक बार सलमान खान के साथ किसी व्यक्ति की लड़ाई हो जाता है तो वह कभी उसे माफ़ नहीं करता है।  इस बार उनके क्रोध के पीछे ऋषि कपूर है। वह इतना गुस्सा हो गया कि मीडिया के सामने अपने गुस्सा काबू नही कर पाए  असल में, यह सब सोनम कपूर की शादी का स्वागत समारोह में हुआ। ऋषि कपूर ने सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा से लड़ाई कर ली । इस किस्से के कारण पूरा परिवार नाराज़ हो गया और ऋषि कपूर सलमान के गुस्से के शिकार हुए ।

ऋषि कपूर  :-  सूत्रों के अनुसार, सलमान खान के व्यवहार की वजह से ऋषि काफी परेशान थे। उन्होंने दावा किया कि न तो सलमान खान ने पार्टी में उनके साथ सही तरीके से बात की और न ही उनका अभिवादन किया। हालांकि, बाद में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने इस पर सहमति व्यक्त की कि इसमें उनके पति की गलती थी। इसलिए उसने सोहेल खान से माफ़ी भी मांगी।

विवेक ओबेरॉय :-  ऐश्वर्या राय की वजह से विवेक और सलमान की लड़ाई हुई थी। लेकिन ऐश्वर्या ने दोनों से दुरी बना ली। विवेक ने कई बार सलमान खान से माफ़ी मांगी लेकिन उन्होंने कभी उन्हें माफ़ नहीं किया। करियर में विवेक ओबेरॉय का अचानक गिरावट सलमान खान की वजह से आई है।



ऐश्वर्या राय :-   बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी कौन नही जानता है । बाद में ऐश ने सलमान को छोड़ दिया और उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। तब से इन दोनों का रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया था।

संजय दत्त :- किसी समय में सलमान और संजय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन ऐश के वजह से इनके बीच दरार आ गई।  बता दे की सलमान को संजय दत्त के साथ बहुत लंबे समय से मतभेद हैं। सबसे पहले, जब संजय दत्त ने ऐश्वर्या के साथ एक फिल्म में काम किया तो इस पर सलमान ने गुस्सा किया। फिर उन्होंने संजय से रणबीर कपूर को अपने बायोपिक संजू में नहीं लेने के लिए कहा लेकिन सलमान की यह बात भी पूरा नहीं हुआ।