Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान को ये तीन अभिनेत्रियां कर चुकी हैं प्रपोज, इनमे से एक दुश्मन की बहन!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान को ये तीन अभिनेत्रियां कर चुकी हैं प्रपोज, इनमे से एक दुश्मन की बहन!



बॉलीवुड की दुनिया बहुत बड़ी है और इस दुनिया में बहुत से दिग्गज कलाकार भी हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बारे में कौन नहीं जानता है यह बॉलीवुड के बहुत ही दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर अपना राज जमा रखा है यह बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान आज भी सबके दिलों पर राज करते हैं इन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी हिट फिल्में दी है जो लोगों को बहुत ही पसंद आती है परंतु बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं । शाहरुख खान एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कोई लड़की होगी जो पसंद नहीं करती होगी, उन्हें बहुत सी लड़कियों प्रपोज भी किया है, मगर उन्होंने सिर्फ एक लड़की से प्यार किया लेकिन हर लड़की की पसंद की वो बहुत कद्र करते हैं। शाहरुख के साथ जहां हर लड़की काम करना चाहती है लेकिन इंडस्ट्री की ये तीन एक्ट्रेस शाहरुख को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और कई बार उन्हें प्रपोज कर चुकी हैं। बॉलीवुड के किंग खान को कर चुकी हैं ये तीन अभिनेत्रियां प्रपोज। इनमे से दो अभिनेत्रिया  तो किंग खान को बचपन से पसंद करती  है।

माधुरी दीक्षित :- बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित को आज बॉलीवुड में कौन नही जानता है। इनके आज भी आज भी लाखो दीवाने है लेकिन एक समय था जब ये बॉलीवुड के किंग खान की दीवानी थी, बता दे की माधुरी ने शाहरुख खान के साथ दिल तो पागल है (1996), अंजाम (1994), हम तुम्हारे हैं सनम (2002), कोयला (1996) और देवदास (2002) जैसी यादगार और सुपरहिट फिल्मों में काम है। माधुरी दीक्षित ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर बॉलीवुड में वे किसी को अपने पति के रूप में देखना चाहती है तो वो हैं शाहरुख खान,  उनको किंग खान का  रोमेंस और उनके व्यवहार से बहुत पसंद था।



विद्या बालन :- बॉलीवुड कि खुबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मे की है, लेकिन विद्या ने शाहरुख़ खान के साथ सिर्फ एक फिल्म की है जोकि एक मल्टीस्टारर फिल्म थी इस फिल्म का नाम हे बेबी था। फिल्म हे बेबी में शाहरुख का कैमियो विद्या के साथ दिखाया गया था। विद्या ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख जब अपनी बाहें फैलाते हैं तो उन्हें चूमने का मन कर जाता है। वे इंडस्ट्री में सबसे बेहतर रोमांस करने की कला को जानते हैं।

ईशा देओल :- बॉलीवुड के फैमस कपल धर्मेद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी दीवानी है, ईशा जब 10 साल की थीं तब से शाहरुख को पसंद करती आ रही हैं। ईशा ने एक बार बताया था कि वे आने वाले समय में शाहरुख को प्रपोज करने वाली हैं लेकिन उनकी मां हेमा मालिनी ने इस बात को उनका बचपना बताकर खत्म कर दिया था।