Breaking News
Home / Hindi / टीवी की ये फैमस अभिनेत्रियां माँ बनने के बाद कभी नजर न आई, एक ने तो अपने डायरेक्टर से कर ली शादी!

टीवी की ये फैमस अभिनेत्रियां माँ बनने के बाद कभी नजर न आई, एक ने तो अपने डायरेक्टर से कर ली शादी!



 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी जगत की अभिनेत्रिय भी घर घर में अपनी एक अलग पहचान बहने हुए है, आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की बारे में बता रहे है, जिन्होंने बहुत कम समय में फैन्स के दिलो में अपनी  जगह बना ली लेकिन  माँ बनने के बाद उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली। आज हम इन्हीं अभिनेत्रीयों की बात करने जा रहे हैं।

 दीपिका सिंह :-  स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह इन दिनों टीवी से दूर फैमिली लाइफ में बिजी हैं। उन्होंने शो की स्क्रीनिंग के दौरान ही शो के निर्देशक रोहित गोयल से शादी कर ली थी। कुछ दिनों पहले दीपिका ने एक बेटे को जन्म दिया तब से उन्होंने अभिनय की दुनियां से दूरी बना ली।

दिशा वकानी :- भारत की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने 2015 में मयूर पांडे नाम के एक कारोबारी से शादी की। पिछले साल इन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, जिसके चलते उन्होंने शो से दूरी बना ली।



परिधि शर्मा :- टीवी सीरियल जोधा-अकबर याद है? इस सफल टीवी सीरियल शृंखला ने भारतीय घरों में एक खास जगह बना ली थी और उसी सीरियल से अभिनेत्री परिधि शर्मा खासी प्रसिद्ध हुईं। शहंशाह अकबर की राजपूत पत्नी के रूप में लोगों ने इन्हें बहुत पसंद किया। पिछले साल परिधि ने बेटे को जन्म दिया है लेकिन बेटे के जन्म के बाद  वे सीरियल की चकाचौंध से दूर हो गयी।

रोशनी चोपड़ा :- रोशनी चोपड़ा का जन्म 2 नवंबर 1980 को हुआ था। वे एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल हैं।  वे एनडीटिवीद्वारा प्रशारित एक रियाल्टि कार्यक्रम दिल जितेगी देशी गर्लकी विजेता हैं। रोशनी चोपड़ा छोटे पर्दे पर कई शो में लीड रोल कर चुकी है और कई रियलिटी शोज को भी होस्ट कर चुकी है लेकिन बेटे के जन्म के बाद से रोशनी ने अभिनय की दुनिया से दुरी बना ली।