Breaking News
Home / Hindi / इस अभिनेता ने ‘प्यार तो होना ही था’ में किया काजोल के साथ रोमेंस, अब पहचान ही नहीं पाओगे

इस अभिनेता ने ‘प्यार तो होना ही था’ में किया काजोल के साथ रोमेंस, अब पहचान ही नहीं पाओगे

बॉलीवुड के काफी ऐसे सितारे थे जिन्होंने अपने समय में काफी नाम कमाया था लेकिन समय के चलते वे बॉलीवुड से दूर होते चले गए | इसी तरह आज हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम बिजय आनंद ।जी हाँ वो बिजय आनंद जिन्होंने साल1998 में आयी फिल्म प्यार तो होना ही था में इस अभिनेता ने काजोल के साथ रोमेंस किया था। आप की जानकारी के लिए बता दे की इन्होने फिल्म मे काजोल के साथ एहम भूमिका निभाई थी ।

अभी हाल ही में इन्होने इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की जिसमे वे बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं ।बता दे की इन्होने दाढ़ी और मच भी काफी बड़ा ली हैं और अब करीब लगभग 17 वर्षों के बाद, यें अभिनेता सिया के राम में जनक की भूमिका का किरदार निभा रहें है।

आप भी देखिये इनकी ये तस्वीरें

बिजय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्मों में मुकाम बनाने के लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ा। लेकिन जब ‘प्यार तो होना ही था’ हिट साबित हुई थी तो उन्हें एक साथ 22 फिल्मों के ऑफर मिले।

 

हालांकि, तब तक बिजय इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना चुके थे। बकौल बिजय, “मैंने गरीबी और संघर्ष सब कुछ देखा है और मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहता था। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि इन सबका कोई मतलब नहीं।”

बिजय के मुताबिक, उन्हें यह अहसास तब हुआ, जब उन्होंने योग कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। वे कहते हैं, “मेरी बॉडी स्टिफ थी। मुझे लगा कि योग इसे फ्लेग्जिबल करने में मेरी मदद करेगा। सिर्फ 36 साल की उम्र में मुझे आर्थराइटिस हो गया। कॉलेस्ट्रोल हाई पाया गया। तब मुझे कुंडलिनी योग के बारे में पता चला। अगर आपकी आत्मा खुश नहीं है तो शरीर बीमारियों से घिर जाता है।”

बिजय ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। वे ‘आसमान से आगे’ (1994), ‘ख़ुशी’ (1995), ‘औरत’ (2001) और ‘सिया के राम’ (2015-16) जैसे सीरियल्स में नजर आए।  इसके अलावा, बिजय को ‘यश’ (1996) और ‘प्यार तो होना ही था’ (1998) जैसी फिल्मों में भी देखा गया।