Breaking News
Home / Hindi / दीपिका करीना की छुट्टी करने बॉलीवुड में आ गई है ये लड़की, कातिलाना हुस्न से मचाएगी कहर

दीपिका करीना की छुट्टी करने बॉलीवुड में आ गई है ये लड़की, कातिलाना हुस्न से मचाएगी कहर



दीपिका और करीना की जलवा बॉलीवुड ही नही पूरी दुनिया में है. इन दोनों एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है. और इनकी खूबसूरती की चर्चा हर जगह होती है. लेकिन आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो बॉलीवुड में तहलका मचाने की पूरी तैयारी कर रही है. और जल्द ही वे एक बड़ी फिल्म से लांच भी होने वाली है.

 

 

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उसका नाम रेजिना केसेंड्रा है जो मात्र 16 साल की उम्र से फिल्मो में काम कर रही है लेकिन वे बॉलीवुड में अब डेब्यू करेंगी. 13 दिसम्बर 1990 को जन्मी रेजिना केसेंड्रा अब 27 साल की हो चुकी है. इन्होने वीमेन क्रिस्टीन कॉलेज चेन्नई से अपनी पढाई पूरी की है.

 

 

 



 

 

रेजियाना ने  तेलगु, मलयालम, कन्नड़ एवं अन्य भाषाओ में उन्होंने काम किया है.  रेजिना बॉलीवुड की जिस फिल्म में काम करने वाली हैं उसका नाम “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ” हैं.  रेजिना केसेंड्रा अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के साथ बहुत ही जल्द बॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने वाली हैं ।

 

 

 

 

इस फिल्म में अनिल कपूर ,सोनम कपूर ,राजकुमार रास और जूही चावला हैं ।  इस फिल्म को शेल्ली चोपड़ा धारा डाइरेक्ट करने वाली हैं ।  ये तमिल फिल्मो की सुपरस्टार है. रेजिना को ‘कांडा नाल मुंढाल’ में काम करने के मौका मिला. इस फिल्म में अपनी शानदार अदाकरी से ये तमिल फिल्मों की सुपरस्टार बन गयी हैं ।