Home / Hindi / 300 से ज्यादा फिल्मों काम करने के बाद भी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री काम के लिए परेशान है!

300 से ज्यादा फिल्मों काम करने के बाद भी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री काम के लिए परेशान है!



 दोस्तों कहते है मेहनत करने वालो के लिए कभी काम की कमी नही होती है वे कही भी हो उनको काम कैसे भी मिल जाता है लेकिन कुछ ऐसे भी बदनसीब होते है जिनको जब काम मिलाता है तो इतना मिटा है की उनके पास समय नही रहता है लेकिन जब काम नही होता है तो बेचारे काम के लिए मारे मारे फिरते है फिर उनकी काम की तलाश खत्म नही होती है  ज़रा सोचिये जो एक्टर या एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चूका है, और उसे लम्बे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहा हो और उसे काम नहीं मिल रहा हो, तो उस पर क्या बीत रही होगी । आज हम आपको  बॉलीवुड की  ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बने जा रहे है  जो बॉलीवुड में बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। लेकिन लम्बे समय से उनके पास करने के लिए कोई काम नही है।

आज जिस अभीनेत्री के बारे में बात हो रही है उस अभिनेत्री ने  बॉलीवुड  के  सुपरस्टार्स सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ कई ही फिल्मे की  है, और आज  इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड मे कोई काम नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण  ये एक्ट्रेस काफी परेशान है। उनका नाम है  आरती छाबरिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की आरती छाबरिया ने लघभग 6 साल की उम्र में ही बॉलीवुड के हिंदी फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था  आपको  एक्ट्रेस  आरती ने तेलगु , मराठी कई फिल्मो में काम किया है | हम आपको जानकारी मे बता दे की आरती छाबरिया का जन्म 29 नवंबर 1972 को हुआ था।



आप को बता डी की  आरती छाबरिया की फिल्म साल 2002 में बॉलीवुड में फिल्म  तुमसे अच्छा कौन है से अपना डेब्यू किया था । बता दे की इस फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर  अच्छी खासी कमाई की थी और इस फिल्म के गाने भी काफी पोपुलर और हिट हुए थे। इस बाद एक्ट्रेस  आरती ने बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना में साथ काम किया था और इसके बाद  सलमान खान के साथ फिल्म पार्टनर नज़र आ चुकी है।

आप को जान कर हैरान होगी की एक्ट्रेस  आरती छाबरिया को दो साल मे उनको कोई काम नहीं मिला है, दो साल में वो किसी भी तरह से इंडस्ट्री में नज़र नही आई है। जिसकी वजह से वे डिप्रेशन से झुझ  रही है, आपको बता दे की डिप्रेशन की वजह से हाल ही में उन्होंने अपना इलाज एक अस्पताल में कराया था। अब देखते है की इनकी मदद के लिए लिए बॉलीवुड के कोई सितार आगे आते है या नही।