Breaking News
Home / Hindi / 182 बार फिल्मो में मर चुका हैं बॉलीवुड का ये खतरनाक विलन, बेटा दिखता है इनका हुबहू!

182 बार फिल्मो में मर चुका हैं बॉलीवुड का ये खतरनाक विलन, बेटा दिखता है इनका हुबहू!



बॉलीवुड की कई फिल्मो में बेहतरीन और दमदार विलन का किरदार निभा चुके अभिनेता आशीष विद्यार्थी अब पुरे 56 साल के हो गए हैं। आशीष विद्यार्थी का जन्म 19 जून 1962 में कुन्नूर केरला में हुआ था।  उन्हें पिता का नाम गोविन्द विद्यार्थी है जोकि एक मलयाली थिएटर आर्टिस्ट हैं।  उनकी माँ रीबा विद्यार्थी जोकि एक कथक डांसर  हैं। खतरनाक विलन के किरदार में नजर आने वाले आशीष ने अपनी भूमिका में लाखों दर्शको में खूफ फैलाया था।

कन्नड़ फिल्मो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर आशीष को आज कई दर्शक उन्हें एक विलन के रूप में देखा खुश हो जाते हैं। आज भी कई दर्शक उन्हें एक विलन की भूमिका में देखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्मों से की। फिर उसके बाद उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।  उन्होंने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बाजी और नाजायज जैसी फिल्मों में नकारत्मक भूमिका से की।  आलोचकों ने उनकी इस नेगेटिव भूमिका को बेहद सराहा।




 आपकी जानकारी के लिए बता दे की आशीष विद्यार्थी के फ़िल्मी करियर को लेकर एक ऐसी बात है जिसको जानकर आप हैरान रह जायेंगे।  बता दे की अभिनेता आशीष विद्यार्थी अपने फ़िल्मी करियर में फिल्मो में  एक बार नहीं बल्कि 182 बार मर चुके हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी जरूर होगी की, आशीष असल जिंदगी में नहीं बल्कि फ़िल्मी दुनिया की जिंदगी में 182 बार मर चुके हैं। क्यूंकि, वह सबसे ज्यादा बॉलीवुड की कई फिल्मो में विलन के ही किरदार करते नजर आये हैं। आपको तो पता ही हैं की, हिंदी फिल्म ककी एंडिंग में विलन ही मरता हैं।  उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा की, जिनमें- हसीना मान जाएगी, कहो ना प्यार है,जोड़ी नम्बर 1, जिद्दी जैसी फ़िल्में शामिल हैं।