Home / Hindi / सलमान नहीं ये शख्स था ऐश्वर्या का पहला प्यार, नाम सुनते ही आग बबूला हो जाते हैं अभिषेक बच्चन!

सलमान नहीं ये शख्स था ऐश्वर्या का पहला प्यार, नाम सुनते ही आग बबूला हो जाते हैं अभिषेक बच्चन!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को आज किसी पहचान की जरुरत नही है उनकी खूबसूरती और अदाकारी के लाखो करोड़ा फैन्स है आज भी ऐश्वर्या की अदाकारी और बहुत ही उम्दा है, बेटी के जन्म के बाद इन्होने बॉलीवुड फिल्मो में बहुत है अच्छा कमबैक किया था ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती से साथ साथ अपने अफेयर के लिए भी काफी चर्चाओ में रही है क्या आप जानते है की ऐश्वर्या राय का पहला अफेयर किनके साथ रहा था आईये आज आप को बताते है की कोन था वो व्यक्ति किनके साथ पहली बार ऐश का नाम जुदा था।

आप को बता दे की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिसवर्ल्ड ऐश्वर्या रॉय के बारे में, जिन्होंने सबसे पहले राजीव मूलचंदानी नाम के एक व्यक्ति से इश्क़ किया था। बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेती थी सभी उनकी सुंदरता की तारीफे भी करते थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई जो मॉडलिंग करते थे, धीरे धीरे वह एक दूसरे के नजदीक आ गए और उनका प्यार भी परवान चढ़ता गया उन्होंने काफी सारे फोटोशूट साथ भी कराए। कुछ समय पहले एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कहा था की राजीव ने उनके लिए ऎश्वर्या से ब्रेकअप कर लिया था।

 

 



खबरों की मुताबिक एक्ट्रेस ऐश्वर्या अपने सफल कैरियर के लिए ऐश्वर्या के लिए रास्ते में प्यार को नही लाना चाहती थी इसलिए वे राजीव से धीर धीर दूर हो गई। लेकिन कुछ समय बाद मनीषा कोइराला ने यह कहकर बवाल खड़ा कर दिया की असल में राजीव उनको पसंद करते थे और इसलिए वह ऐश्वर्या से अलग हो गए। सुनाने में आया था की इस बात से ऎश्वर्या की मनीषा के बीच तनातनी की भी हो गई थी लेकिन उन्होंने पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा।

आप को बता दे की ऐश ने कुछ समय पहले ही फिल्म जज्बा से कमबैक किया था जो फिल्म को फैन्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। आप को बता दे की इनकी शादी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हुई है और इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।