Breaking News
Home / Hindi / डॉ. हाथी के अंतिम दर्शन को पहुंची ‘तारक मेहता’ की पूरी टीम, को-स्टार्स का रो रोकर बुरा हाल

डॉ. हाथी के अंतिम दर्शन को पहुंची ‘तारक मेहता’ की पूरी टीम, को-स्टार्स का रो रोकर बुरा हाल



सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। आज पोस्टमार्टम के बाद डॉ. हाथी का पार्थिव शरीर उनके घर लाया गया। शो में हमेशा दूसरों को हंसाने वाले डॉ. हाथी की ये तस्वीरें उनके फैंस को रुला सकती हैं। डॉ. हाथी के फ्यूनरल में शो की पूरी स्टारकास्ट नजर आई।

बता दें कवि बीते काफी समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे थे। कवि कुमार आजाद के निधन की खबर शो के निर्माता असित मोदी ने दी थी। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तारक मेहता की पूरी स्टार कास्ट ने अपने प्यारे डॉ. हाथी को नम आखों से विदा किया। जब डॉ. हाथी के निधन की खबर लगी शो की शूटिंग रोक दी गई।

कवि कुमार आजाद ने शादी नहीं की थी और वे अपनी मम्मी, पापा, बहन और भाई के साथ रहते थे। जब कवि कुमार का निधन हुआ उस वक्त उनका परिवार उनके साथ नहीं था। 45 वर्षीय कवि कुमार का जन्म 1973 में बिहार में हुआ था।



कवि कुमार को कविताएं लिखने का भी बेहद शौक था। कवि कुमार आनंद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ इस कॉमेडी सीरियल के शुरू होने के एक साल बाद जुड़े थे। साल 2010 में कवि कुमार आजाद उर्फ डॉ. हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी।