Breaking News
Home / Hindi / कभी सांवले रंग की वजह से नहीं मिलता था इस टीवी एक्ट्रेस को काम, आज इन्हें देखकर रह जाएंगे हैरान!

कभी सांवले रंग की वजह से नहीं मिलता था इस टीवी एक्ट्रेस को काम, आज इन्हें देखकर रह जाएंगे हैरान!



दोस्तों टीवी पर वेसे तो कई सिरिअल आते है लेकिन साल 2007 में एक सीरियल आया था जिसका नाम ‘सपना बाबुल का – विदाई’ इस सीरियल में  रागिनी का रोल ने जो अभिनेत्री आई थी उसको आज देख कर आप पहचान नही पाएंगे। आप को बता दे की उस अभिनेत्री का नाम पारुल चौहान है। ये सिरिअल साल  2007 से लेकर 2010 तक चला था, लोगों को काफी पसंद भी किया गया था। फिलहाल में पारुल यह रिश्ता क्या कहलाता है कार्तिक की मां बनकर रोल अदा कर रही हैं। आप को बता दे की पारुल ने एक्ट्रेस बनाने के लिए बहुत ही संघर्ष किया है, उनके मजबूत इरादों की बदोलत आज वे टीवी जगत में अपनी पहचान बना पाई है।

दोस्तों पारुल ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है। एक टाइम ऐसा था दोस्तों जब पारुल के सांवले रंग के कारण पारुल को टीवी में काम करना बंद कर दिया था लेकिन वह यूपी से एक बार राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में अपनी फैमिली के साथ शादी में शामिल होने आई थी।  पारुल ने एक इंटरव्यू में बताया था की  ‘जब पारुल के माता-पिता उसके इस काले रंग की वजह को लेकर परेशान थे। किसी रिश्तेदार ने परेशान ना होने के लिए कहा कि भले ही पारुल का रंग काला हो लेकिन एक्सप्रेशन बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं। आप उसे एक्टिंग के लिए ट्राई कीजिए इस बारे में लोगों ने घर में चर्चा की और पारुल अपने भाई के साथ मुंबई शहर आ गई और उनके माता-पिता ने काफी पैसे भी खर्च किए थे’।



आप को बता दे की अभिनेत्री पारुल कई समय तक एक होटल में रहती थी और उनके पास एक टिफिन आता था इसमें केवल दो रोटी सुबह और दो रोटी शाम को उनको खाने के लिए मिलती थी। लेकिन फिर भी पारुल काम चला ही लेती थी। लेकिन 4 महीने के इस स्ट्रगल के बाद मुझे बालाजी में एक छोटे से रोल के लिए ब्रेक मिला। पहले ही ऑडिशन में मेरे एक्सप्रेशन देखकर जजेस ने कहा कि तुम बहुत आगे जाओगी।

बता दे की एक्ट्रेस पारुल  को साल   2007 में  विदाई सीरियल में काम करने का मौका मिला सीरियल काफी मशहूर हुआ था काफी हद तक लोगों को पसंद भी आया था।इस सीरियल में बहनों की कहानी दिखाई जाती थी, जिसमें एक गोरी दूसरी सांवली थी, जिनमें सांवली रंग था वह पारुल थी लेकिन दोस्तों अब पारुल बिल्कुल बदल चुकी हैं उन्हें देखकर तो आप खुद भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी काफी सारी तस्वीरें भी वायरल हुई है।