Breaking News
Home / Hindi / गाली-गलौज करने पर ‘दिल से दिल तक’ शो से सिद्धार्थ OUT

गाली-गलौज करने पर ‘दिल से दिल तक’ शो से सिद्धार्थ OUT

हल्ला मचा है…हल्ला

टीवी देखते हो तो ऐसा हो नहीं सकता कि सिद्धार्थ शुक्ला को ना जानते हो। आजकल इनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। वजह है इनका बुरा व्यवहार। खबर ये है कि उनको उनके इसी व्यवहार के कारण टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ से निकाल दिया गया है।

चलिए, पूरी बात बताते हैं

‘इंडिया टुडे’ के अनुसार, इस मामले की शुरुआत एक पार्टी से हुई थी। पार्टी में सिद्धार्थ शराब के नशे में धुत्त थे। इस पार्टी में रश्मि देसाई, जस्मीन भसीन और कुनाल वर्मा भी शामिल थे। सिद्धार्थ अचानक से कुनाल के साथ गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद कुनाल ने शो के हेड से शिकायत की।



फिर बढ़ा सिद्धार्थ का गुस्सा

कुछ दिनों बाद भी सिद्धार्थ का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उनकी और कुनाल की बहस को लेकर प्रोजेक्ट की हेड शीतल उनसे बात करने आईं। सिद्धार्थ उनपर भी गुस्सा हो गए। गुस्से-गुस्से में उन्होंने अपनी पेमेंट मांगी।

सेट छोड़कर जाना पड़ा

शो की हेड शीतल को भी काफी गुस्सा आ गया। सिद्धार्थ भी ताव में थे। लिहाजा, शीतल ने उन्हें सेट से चले जाने को कहा। सिद्धार्थ भी तुरंत ही चले गए।

पहले मांगी थी माफी

ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने पहले भी इस तरह का व्यवहार किया है। लेकिन उस समय में वो माफी मांगकर शो में वापस आ गए थे। फिलहाल ताजा हालातों को देखकर लगता नहीं कि इस बार उनकी वापसी हो पाएगी। सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्‍म ‘हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया’ में भी नजर आ चुके हैं।

For More Latest Bollywood Update Subscribe Bollywood Papa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *