Breaking News
Home / Hindi / हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं-मेरी मजबूरी ही कुछ ऐसी थी

हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं-मेरी मजबूरी ही कुछ ऐसी थी



अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है |अभी हाल ही में विद्या की फिल्म तुम्‍हारी सुलु रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था इस फिल्म में विद्या के घरेलु महिला की लाजवाब एक्टिंग की थी |विद्या बालन आज जिस मुकाम पर पहुंची है वो इतना आसान नहीं था उन्हें अपने शुरुआती फ़िल्मी करियर में कई उपेक्षायों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं उन्हें एक मलयालम निर्देशक ने तो उन्हें अपशगुन तक कह दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी विद्या ने हर नहीं मानी और विद्या ने कई टीवी कमर्शियल ऐड और टीवी सीरियल में काम किया। विद्या ने प्रसिद्ध टीवी शो हम पांच में भी काम किया है।


हाल ही में एक अखबार को द‍िए इंटरव्‍यू में व‍िद्या ने कहा थ क‍ि वो अभी मां बनने के बारे में व‍िचार नहीं कर रही हैं। व‍िद्या ने कहा क‍ि मैं 40 के करीब पहुंच रही हूं, लेक‍िन में 20 साल वाली लडकी की तरह जीना चाहती हूं। मेरे पास अभी मां बनने के ल‍िए वक्‍त नहीं है। मेरी फ‍िल्‍में ही मेरे बच्‍चे हैं, अब तक मैं 20 बच्‍चों की मां बन चुकी हूं। लेक‍िन आपको बता दें क‍ि इससे पहले खुद व‍िद्या अपनी प्रेग्‍नेंसी का ज‍िक्र क‍िया था।



विद्या ने खुद बताया था कि वो ट्रेन की एक सीट पाने के लिए कई बार गर्भवती हो चुकी हैं। दरअसल, विद्या ने ये बाद अभिनय के संदर्भ में कही है। विद्या ने कहा था कहती हैं कि एक एक्टर के अंदर एक्टिंग की कुछ क्वालिटी नेचुरल होती हैं। वो बताती हैं कि हम जब छोटे थे, तो ट्रेन से कहीं जाते थे।

Vidhya Balan

कभी-कभी हमें दूसरे लोगों को सीट देनी पड़ती थी, तो मैं कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी। हर हफ्ते मैं बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी। विद्या बालन ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में बातचीत के दौरान ये किस्सा बताया था।

Vidhya Balan with husband Siddharth