Breaking News
Home / Hindi / इन 3 अभिनेताओं में से किसकी पत्नी है सबसे खूबसूरत, नम्बर 2 की वाइफ बिज़नेस वुमन!

इन 3 अभिनेताओं में से किसकी पत्नी है सबसे खूबसूरत, नम्बर 2 की वाइफ बिज़नेस वुमन!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फैमस अभिनेता सनी देओल को आज कौन नही जानता है, इनके डायलॉग और एक्शन बहुत ही फैमस है आपको बता दे की सनी देओल ने  घातक, दामिनी और गदर जैसी सुपर हिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया है। इन्होने अपने करियर शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी  सनी देओल अपने निजी जीवन को लेकर काफी गुपचुप रहने वाले फ़िल्मी सितारों में से है। जहां इनके पिता अपने खुली किताब वाले अंदाज के लिए जाने जाते है वही सनी देओल के बारे ऐसा बहुत कुछ है जो आम लोगों को क्या मीडिया तक को पता नहीं लग पाया। आपको आज इनकी वाइफ के बारे बताएँगे।

  सनी देओल की शादी पूजा देओल से हुई है । इनके दो बेटें है करण और राजवीर देओल। बेटा करण देओल तो अब जल्द ही बॉलीवुड में नई फिल्म “पल पल दिल के पास” के साथ एंट्री लेने वाले हैं।पूजा का घर गृहस्थी पर ज्यादा ध्यान रहता है और खाली समय में बुक पढना और चलचित्र देखना पसंद करती हैं। पूजा के पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन और जितेंद्र है।



बॉबी देओल काफी सालों से फिल्मों से दुरे थे हाल ही में वे सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आये है । आज भी लोग इनकी फिल्मों के दीवाने है। चलिए जानते है इनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में इनका पत्नी का नाम, तान्या देओल है।  जिनकी की शादी 1996 में हुई थी। तान्या बिजनेसवुमेन हैं और खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस चलाती हैं। तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है। अब वो ‘द गुड अर्थ’ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं। उनका फर्नीचर स्टोर बॉलीवुड के बड़े नामों के बीच काफी मशहूर है।

 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र जिनके लाजवाब अभिनय की जितनी तारीफ करे उतनी ही कम है।  इन्होने सन 1960 में फिल्म, दिल भी तेरा हम भी तेरे से अभिनय की शुरुवात करी थी। इनकी पत्नी का नाम हेमा मालिनी है, जो बॉलीवुड सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री है। आपको बता दे की हेमा मालिनी धर्मेद्र की दूसरी पत्नी है उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है जो सनी ओर बॉबी की माँ है, साथ ही आप को बता दे की धर्मेद्र और हेमा की दो बेटिया है जिनकी शादी हो चुकी है।