Breaking News
Home / Hindi / जब श्री देवी को झाड़ियो के पीछे बदलने पड़े कपडे, जानिए क्या थी मजबूरी

जब श्री देवी को झाड़ियो के पीछे बदलने पड़े कपडे, जानिए क्या थी मजबूरी

अपने ज़माने की सुपरस्टार श्री देवी अपने 300 वीं फिल्म करने जा रही है. इस मोके पर श्री देवी ने अपने काफी यादगार पालो को साझा किया. श्री देवी ने यह भी बताया की उनके समय में क्या ऐसी समस्याए थी जो उन्हें बहुत परेशान किया करती थी. ऐसी ही एक समस्या के बारे में श्री देवी ने खुलकर मीडिया से बात की. अपने इतने लंबे सफर के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि आज के वक्त में एक्ट्रेस खुशकिस्मत हैं कि उन्हें वेनेटी वैन मिलती है.

बीबीसी को दिए अपने इंटरव्‍यू में ‘मॉम’ एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कहा जिसे कि ‘आज की जनरेशन को वैनिटी वैन मिलती है. हमारे समय में हमें झाड़ियों के पीछे जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे.’

श्रीदेवी ने बताया, ‘मैं एक्ट्रेस के लिए वैनेटी देखकर बहुत खुश होती हूं. हमारे समय में ये नहीं हुआ करती थीं. हमें झाड़ियों के पीछे जा कर कपड़े चेंज करने पड़ते थे. पुराने टाइम में हमें ये सुविधा नहीं मिलती थी. हमें झाड़ियां, पेड़ और तो और फिल्म के सेट के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे. वहां टॉयलेट भी नहीं हुआ करता था. उस वक्त बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. उस दौरान मैं सेट पर पानी कम पिया करती थी, ताकि टॉयलेट की प्रॉब्लम न हो. वहां साफ वॉशरूम भी नहीं हुआ करते थे.’ श्रीदेवी ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा है, ‘लेकिन अब वक्त बदल चुका है. मैं खुश हूं कि एक्ट्रेस के लिए अब वैनिटी वैन होती हैं.’

श्रीदेवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मॉम’ को लेकर चर्चाओं में हैं. बचपन से ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा रही श्रीदेवी लंबे समय तक फिल्‍मों में लीडिंग लेडी रही हैं. ‘मॉम’ श्रीदेवी के लिए इसलिए भी काफी खास हो जाती है कि यह फिल्‍म श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म है.

श्रीदवे की ‘मॉम’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्‍म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्‍ना भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ‘मॉम’ में श्रीदेवी एक मां के किरदार में हैं जो, जो अपनी बेटी के साथ हुई एक घटना के बाद हालातों से लड़ती है. इससे पहले श्रीदेवी ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में नजर आ चुकी हैं और उन्‍हें अपने किरदार के लिए काफी तारीफें मिली हैं. श्रीदेवी की ‘मॉम’ 7 जुलाई को रिलीज हो रही है.