पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण 11 महीने में टूटी थी पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश!

0
615

टीवी के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी की। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (2003-08) में करन विरानी और ‘पवित्र रिश्ता’ (2011-14) में मानव देशमुख का रोल कर चुके हितेन तेजवानी 45 साल के हो गए हैं।  जिनको टीवी के पॉपुलर शो”क्युकी सास भी कभी बहू थी”और कुटुम्ब से पहेचान मिली इसके बाद उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरीयल में भी काम किया।

बता दे की टीवी अभिनेता हितेन का जन्म 5 मार्च 1974 को हुआ था,आज वह करीब 45 साल के हो चुके है।आज उनका जन्मदिन है,तो इस मौके पर हम आपको हितेन के बारे में कुछ खास बातें बताते है। वह इन दिनों टीवी पर भी एक्टिव है,फिलहाल वह टीवी शो दयान में कुंदनी रॉय के पति का किरदार निभा रहे है।हितेन को आप सभी ने बिग बॉस में भी देखा होगा उन्होने इस शो में जीत हासिल नहीं की लेकिन लोगों के दिलों को जीत लिया।

हितेन और गौरी की लव स्टोरी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर लव स्टोरी में से एक है। पहली मुलाकात में हितेन को गौरी की सादगी भा गई थी। दोनों ने कई सीरियल में एक साथ काम किया और इनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। काफी साल साथ काम करने से दोनों के बीच प्यार हो गया

बता दे की साल 2004 में गौरी और हितेन कि शादी हुई थी,और 11 नवंबर 2009 को दो जुड़वा बच्चे नेवान और कत्या ने जन्म लिया था जो आज काफी बड़े हो चुके है। बतादे की यह हितेन कि दूसरी शादी थी।इस से पहले उनकी शादी 2001 को उनकी शादी हिना थापर कपूर से हुई थी।उनकी ये शादी असफल रही कुछ महीनों बाद ही उनका तलाक होगया था। खबरों की माने तो उनकी ये शादी उन पर थोपी गयी थी, और साथ ही वह समय उनके संघर्ष का था,और उसी समय उनकी शादी करादी गई थी।

 कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इससे पहले उनकी एक शादी हो चुकी है,और उनका तलाक भी हो चुका है। उनका मानना था कि उनकी पहली शादी पत्नी को वक्त ना देने के कारण टूटी थी। फिलहाल हमारी और से हितेन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।  इन दिनों ‘डायन’ में नजर आ रहे हैं। वे ‘वास्तव’, ‘अनवर’ और ‘शोरगुल’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और जल्दी ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में भी वे अहम भूमिका में देखे जाएंगे।