हनीप्रीत बोली में सिंगल वुमन, जिंदगी साफ-सुथरी, नशा कारोबारियों से जान का खतरा सुनते ही हंस पड़ीं जज साहिबा

0
536

25 अगस्‍त को जब राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की जेल की सजा सुनाई तभी से हनीप्रीत लापता है। इसे ढुँढने के लिए कई प्रदेशों की पुलिस छापे मार रही है लेकिन उसका कहीं भी अता पता नहीं है। ऐसे में हनीप्रीत ने मंगलवार को अचानक दिल्‍ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सबको चौंका दिया है। हनीप्रीत ने अपनी ट्रांजिट बेल पिटीशन में कहा है कि उसे ड्रग सिंडिकेट से धमकी मिल रही है। उसकी जान को खतरा है। उसने यह भी कहा है कि वह सिंगल वुमन है और उसकी पिछली जिंदगी साफ-सुथरी है। हनीप्रीत के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में यह पिटीशन लगाई। उनका दावा है कि हनीप्रीत ने सोमवार को लाजपतनगर स्थित उनके ऑफिस में पिटीशन पर साइन किए थे। इसके बाद माना जा रहा है कि वह दिल्ली में ही कहीं है।

 

वकील द्वारा दायर हनीप्रीत की अग्रिम जमानत अर्जी में कहा गया है कि उसे हरियाणा और पंजाब के ड्रग माफिया से जान का खतरा है। इसी वजह से वो सामने नहीं आ रही है। हनीप्रीत ने याचिका में दावा किया है कि वह अकेली महिला है और उसका अतीत बिल्कुल साफ-सुथरा है। याचिका में हनीप्रीत ने जांच में सहयोग देने कि भी बात कही है। इसके जवाब में हरियाणा पुलिस के वकील ने कहा कि हनीप्रीत की पृष्‍ठभू‍मि साफ सुथरा नहीं है। वकील ने ये भी बताया कि हनीप्रीत का न्यायिक क्षेत्र दिल्ली नहीं है।

आपको बता दें कि हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है। उसपर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। इधर खबर है कि गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत से बार-बार मिलाने की अपील कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार राम रहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपील कर हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति मांगी थी। उसने अपनी अपील में कहा है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने का काम भी करती हैं।

 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत बाबा के साथ हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारियां जेल पहुंची थी।  उसने बाबा के साथ अंदर जाने की जिद की थी, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से बाहर भेज दिया था। इसके बाद से हनीप्रीत गायब है। अभी तक पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई है वहीं डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसां का कहना है कि हनीप्रीत 25 अगस्त की रात को उसके साथ डेरा सच्चा सौदा सिरसा आई थी। इसके बाद अगले दिन वह वहां से निकल गई। इसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं है।