ऋतिक ने किया खुलासा, क्यों तलाक के बाद भी एक्स वाइफ सुजैन संग है दोस्ती का रिश्ता!

0
177

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन तलाक के बाद भी एक्स वाइफ सुजैन खान संग अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। वे साथ में हॉलिडे, डिनर डेट और मूवी डेट पर जाते हैं। रविवार को फ्रेंडशिप डे के दिन भी दोनों को साथ देखा गया।एक इंटरव्यू में ऋतिक ने एक्स वाइफ सुजैन संग दोस्ती के बारे में बात की है। 

ऋतिक ने कहा- “लोग मुझसे आज भी पूछते हैं कि क्यों तलाक के बाद भी मैं अपनी सुजैन संग दोस्ती में हूं? लोगों को समझने की जरूरत है कि हम आज भी बतौर फैमिली एकसाथ जुड़े हुए हैं।”ऋतिक ने आगे कहा- ये दुखद है कि मेरे सुजैन संग रिश्ते को असामान्य माना जाता है। जबकि हमारे बच्चों की खुशी और शांति के संदर्भ में इसे आम बात समझा जाना चाहिए। आज भी कुछ लोग पूछते हैं कि क्यों मैं अपने एक्स के साथ अच्छे रिश्ते में हूं।”

ऋतिक ने आगे बोला की ”फिर मैं उन्हें समझाता हूं कि एक पिता होने के नाते मैं दो लड़कों को बड़ा कर रहा हूं। उन्हें ये पता होना चाहिए कि उनकी मां प्यारी और सम्मानित हैं। उन्हें ये समझने की आवश्यकता है कि दो लोग अलग हो सकते हैं लेकिन वे फिर भी फैमिली की तरह एकजुट रह सकते हैं।” हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। ये फिल्म मैथमैटिशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है।

बता दे की अभिनेता ऋतिक और सुजैन की शादी साल 2000 में हुई थी। लेकिन 14 साल बाद उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। 2014 में ऋतिक-सुजैन ने तलाक ले लिया था। दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को चौंकाया था, इसके बाद ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पाइपलाइन में है। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार ऋतिक और टाइगर एकसाथ आए हैं। मूवी में वाणी कपूर अहम रोल में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि ऋतिक रोशन डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे। मूवी में दीपिका पादुकोण सीता बन सकती हैं।