हर बुरे समय में सलमान खान देते है साथ, बॉलीवुड के ये तीन सुपरस्टार!

0
335

जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी, जबकि उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था, जिसके बाद सलमान खान के वकीलों की तरफ से सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की गई थी। सलमान खान को दोषी करार कर दिया गया है। इस खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।  भला सलमान खान है ही बॉलीवुड की शान और , लेकिन आज हम आपको 3 ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो सलमान खान के हर एक मुसीबत में साथ देते है।

आमिर खान :-  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शन आमिर खान और सलमान खान का रिश्ता दोस्त से बढ़कर माना जाता है।आपको बता दे सलमान खान आज भी आमिर खान को अपना अच्छा दोस्त और बड़े भाई के  रूप में  देखते है। दोनों सुपरस्टार ने एक ही फिल्म “अंदाज़ अपना अपना” की थी जो साल 1994 को रिलीज़ की गई थी। यहां तक सलमान अपने जीवन के कई बड़े बड़े फैशले लेने से पहले आमिर खान की राय लेना पसंद करते है।

संजय दत्त :- बॉलीवुड के सुपरस्टार मुन्ना  भाई  बोले तो  संजय दत्त सलमान खान की दोस्ती बहुत ही गहरी मानी जाती है ये जोड़ी जितनी फिल्मो में हिट रही है उससे कई ज्यादा ख़ास इनके रियल लाइफ में है। संजय दत्त ने सलमान खान की हर मुसीबत के समय में एक बड़े भाई की तरह उनका साथ दिया है। और आज भी संजू बाबा,सलमान खान की मदद के लिए तैयार रहते है। आपको बता दे इन्होने एक साथ कई फिल्मो का किया है।

शाहरुख़ खान :-  बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और सलमान खान की दोस्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फैमस है। साल 1995 की फिल्म करण अर्जुन के बाद इन्हे बोहोत कम ही पर्दे पर देखा गया लेकिन असल जिन्दंगी में ये दोनों भाई के रिश्ते से कम नहीं है। शाहरुख़ और सलमान दोनों ही एक दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते है। हालाकि कुछ समय पहले दोनों के बीच कुछ मनमुटाव होगा था लेकिन अभी दोनों के रिश्ते फिर ठीक हो गए है।