शो के दौरान मशहूर इंडियन कॉमेड‍ियन की मौ’त, लोग परफॉर्मेंस समझ बजाते रहे ताल‍ियां

0
74

भारतीय मूल के स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मंजूनाथ नायडू की स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दुबई में मौ;त हो गई. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ऑड‍ियंस से फुल हॉल के बीच मंजूनाथ परफार्म कर रहे थे कि तभी हाई लेवल एंग्जाइटी की वजह से उनकी मौ;त हो गई.

खलीज टाइम्स की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 36 साल के मंजूनाथ बीते शुक्रवार रुटीन के मुताब‍िक दुबई के होटल अल बरशा में स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे. दो घंटे की परफॉर्मेंस में मंजूनाथ आख‍िरी मिनटों में पहुंच गए थे, शो खत्म होने की वाला था तभी उन्हें कार्ड‍िक अरेस्ट आया. वो पहले तो सीट पर बैठ गए लेकिन थोड़ी ही देर में जमीन पर ग‍िर गए.

कॉमेड‍ियन मंजूनाथ के शो के बीच ग‍िरने के दौरान लोग जोर-जोर से हंस रहे थे. ऑड‍ियंस को लगा ये उनकी परफॉर्मेंस का पार्ट है. लेकिन जब देर तक मंजूनाथ ने कोई मूवमेंट नहीं किया तो पता चला कि वो अब दुन‍िया में नहीं रहे.

मंजूनाथ के जाने से उनके करीबी, ऑड‍ियंस में मौजूद उनके फैन सभी सदमें में हैं. उनका कहना है कि किसी करीबी का इस तरह जाना दर्दनाक होता है.

मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने खलीज टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि शो के आख‍िरी मोमेंट में मंजूनाथ कहान‍ियां सुना रहा था जो उसके प‍िता और पर‍िवार से जुड़ी थीं. हर कोई बहुत खुश था. तभी स्टोरी बताते हुए मंजूनाथ ने एंग्जाइटी की परेशानी के बारे में बताया. उसके थोड़ी ही देर बाद वो स्टेज पर ग‍िर गया. हर कोई स्टेज की तरफ दौड़ा. उसने हमारे हाथों में आखिरी सांस ली. मेड‍िकल ट्रीटमेंट 20 मिनट के अंदर मिला गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. उसने अपनी परफॉर्मेंस से सबको मा’र द‍िया और उसकी परफॉर्मेंस ने उसे ही मा’र द‍िया.

मंजूनाथ के दोस्त के मुताबिक उनका जन्म अबु धाबी में हुआ था. उसके बाद वो दुबई श‍िफ्ट हो गए. बीते कुछ सालों में उनकी कॉमेडी का जादू इस तरह चला कि वो दुबई के मशहूर स्टैंडअप कॉमेड‍ियन में से एक बन गए थे.