बॉलीवुड में सबसे ठरकी है ये 3 अभिनेता, नौकरानी तक को बना डाला हवस का शिकार

0
837

किसी फिल्म में अगर एक विलन न हो तो फिर फिल्म बनाने का मकसद पूरा नहीं हो पता है. बॉलीवुड में आपको कई ऐसे कलाकार मिल जायेंगे जो हर फिल्म में विलन के किरदार में ही नजर आते है. लेकिन क्या हो अगर ये फिल्मो के विलन असल ज़िन्दगी में भी एक विलन के ही काम करने लग जाये. आज हम आपको मिलवाने जा रहे है उन अभिनेताओं से जो बॉलीवुड के सबसे ठरकी अभिनेता माने जाते है. जिन्होंने अपनी नौकरानी तक को अपने हवस का शिकार बना डाला.

 

1. ओम पुरी

 

ओम पूरी की पिछले साल रहस्यमई हालत में मौत हो गई थी. उनकी लाश उनके घर में पाई गई थी और उनके शरीर पर एक भी कपडा नहीं था.  ओम पुरी की पत्नी ने ओम पुरी पर लिखी गई एक किताब में इस बात का खुलासा करते हुए सनसनी मचा दी थी कि ओमपुरी को युवावस्था में उनकी ननिहाल की एक नौकरानी से प्यार हो गया था. आपको बता दे ओमपुरी अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहते थे.

 

2. आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली ने अक्सर फिल्मो में एक विलन का किरदार निभाया है. लेकिन शायद फिल्म में विलन बनते बनते ये निजी ज़िन्दगी का फर्क भी भूल गए. ये भी अपनी नौकरानी के प्यार में पड़कर बदनाम हो चुके है। आदित्य पंचोली की नौकरानी ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर जबरदस्ती करने की कोशिश की.  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने भी आदित्य पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. कंगना खुलकर मीडिया के सामने आई और आदित्य पंचोली पर उन्हें बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया था.

 

3. शाइनी आहूजा

 

शाइनी आहूजा का किस्सा तो शायद सभी जानते है. इनके ऊपर इनकी एक अवयस्क नौकरनी ने बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया था और ये कई सालों तक जेल में भी रहे थे. इसी के चक्कर में इनका पूरा बॉलीवुड कैरियर भी बरबाद हो गया था.